विद्या मंदिर के बाहर खुला पड़ा नाला, क्या बड़े हादसे के इंतजार में जिम्मेदार


GAURAV SHUKLA 09/09/2018 18:18:51
326 Views

Lucknow. राजधानी में खस्ताहाल सड़कों पर लगातार हादसों का दौर जारी है, बावजूद इसके नगर निगम कोई ठोस कदम उठाने को तैयार नहीं है। बारिश के मौसम में जलभराव के कारण कई जगहों पर दर्दनाक हादसे भी सामने आए हैं, लेकिन जिम्मेदारों की ओर से कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है। ताजा मामला लखनऊ के खुर्रमनगर स्थित कल्याणपुर का है, कंचना बिहारी मार्ग पर श्री कामाख्या बाल विद्या मंदिर के सामने नाला खुला पड़ा है, जिससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है, लेकिन प्रशासन आँख मूँदे हुए बैठा है। 

khurram nagar bade hadse ke intejar me jimeedar
बता दें कि हाल ही में अलीगंज में सड़क धंसने से मुख्य मार्ग पर लोगों को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ा था। इस हादसे में जहां एक ओर स्थानीय नागरिक बाल-बाल बच गए थे। वहीं, बाद में आनन-फानन में युद्धस्तर पर मरम्मत कार्य जारी किया गया था। इसके बाद मेयर संयु्क्ता भाटिया ने भी मौके का निरीक्षण कर अधिकारियों को इस समस्या से निजात दिलाने को लेकर आदेशित किया था। लेकिन इस तरह स्कूल के बाहर खुला पड़े नाले को देखकर बड़ा सवाल यह खड़ा हो रहा है कि नगर निगम इस समस्या को कब निस्तारित करेगा। इसी के साथ सवाल यह भी खड़ा हो रहा है कि क्या किसी बड़े हादसे के इंतजार में गहरी नींद में सो रहे अधिकारी इस तरह समस्या को अनदेखा कर बड़ी अनहोनी होने के बाद ही जांच और मुआवजे के वादों में फंसे रहेंगे। 

 

khurram nagar bade hadse ke intejar me jimeedar

यह भी पढ़ें... बढ़ीं भाजपा की मुश्किलें, योगी के मंत्री बोले साथ आई सपा बसपा तो...

रोचक जानकारी : 

Lucknow Nagar Nigam Controle Room Contacts-

0522-2307770, 0522-2307782 , 0522-2307783

Web Title: khurram nagar bade hadse ke intejar me jimeedar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया