मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

बड़ी खबर: एक साल के लिए टला चुनाव, सियासी गलियारे में मचा हड़कंप


RAGHVENDRA CHAURASIA 09/09/2018 18:12:59
875 Views

New Delhi. देश में एक साल के लिए चुनाव टल गया है। इस खबर के फैलने के बाद सियासी ​गलियारे में हड़कंप मच गया है। बीजेपी की दो दिवसीय बैठक चल रही थी। बैठक के दौरान चुनाव को लेकर वार्ता हुई की, एक साल के लिए अभी चुनाव नहीं होगा। एक साल के लिए चुनाव टाल दिया जाएगा। 

Aik Saal ke tla Chunav,Siyasi Galiyaren Me Macha Hadkamp

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  चुनाव टलने से बीजेपी में खुशी की लहर

दरअसल देश की राजधानी दिल्ली में बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक चल रही है। इस बैठक में बीजेपी संगठन का चुनाव रद्द कराने के मुद्दे पर बात हुई। बीजेपी अमित शाह के नेतृव्य में 2019 का चुनाव लड़ना चाहती है इसलिए बीजेपीे अब अपने संगठन का चुनाव एक साल के लिए टाल दिया है। वहीं इस खबर से बीजेपी में खुशी की लहर छायी हुई है। 

Aik Saal ke tla Chunav,Siyasi Galiyaren Me Macha Hadkamp

  शाह ने कई राज्यों मेें खिलाया कमल

अमित शाह के नेतृव्य में बीजेपी ने कई राज्यों में चुनाव जीता और आज उनकी सरकार है। शाह ने कई राज्यों में कड़ी मेहनत करके कमल खिला दिया है। भाजपा चाहती है कि अगर अमित शाह अध्यक्ष पद से हटे तो पार्टी को नुकसान हो सकता है इसलिए सर्वसम्मति से एक साल के लिए चुनाव टाला गया है। यानी की अब अमित शाह की अगुवाई में 2019 का चुनाव होगा। 

यह भी पढ़ें..बड़ी खबर: यूपी में सपा बसपा के साथ आने के बाद,मायावती व अखिलेश का यहां से आया बुलावा

रोचक जानकारी: अमित शाह की उम्र

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की उम्र 53 साल है।

 

 

Web Title: Aik Saal ke tla Chunav,Siyasi Galiyaren Me Macha Hadkamp ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया