BJP प्रदेश प्रवक्ता ने अखिलेश पर बोला हमला, 50 करोड़ की सरकारी जमीन खाली कराई


SHUBHENDU SHUKLA 09/09/2018 20:25:35
311 Views

Lucknow. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हीरो वाजपेयी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी सरकार के पूर्व मंत्रियों के भ्रष्टाचार के रोज-रोज नए कारनामें सामने आ रहे हैं। जमीन कब्जाने, सरकारी संसाधनों का दुररूपयोग करने जैसे अनेक मामले धीरे-धीेरे उत्तर प्रदेश की जनता के समाने उजागर होने लगे हैं। योगी सरकार का भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टालरेन्स के कारण यह सम्भव हो रहा है। समाजवादी पार्टी सरकार के पूर्व मंत्री शारदा प्रताप शुक्ल के अवैध कब्जे से 50 करोड रुपए मूल्य की सरकारी जमीन खाली करवाई गई। जिसे वे वर्षों से कब्जा किये हुए थे। उस पर निर्माण कार्य करा कर के लाखों रुपया किराया वसूल रहे थे। 

BJP spokesman speaks Attack on Akhilesh

यह भी पढ़ें...5 दिनों बाद जिंदगी की जंग हार गए आईपीएस सुरेंद्र दास

  आजम खां का भ्रष्टाचार

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ मंत्री आजम खां ने भ्रष्टाचार के सारे रिकार्ड तोड़ दिये। जमीनों पर कब्जे, सरकारी सम्पात्तियों पर कब्जा करके जौहर विश्वविद्यालय जो उनका ड्रीम प्रोजेक्ट था खड़ा किया। एसआईटी इसकी जांच कर रही है। सरकारी जमीनों, तालाबों सरकारी ओवरहेड टैंको को आजम खां ने जो विश्वविद्यालय के आजन्म चांसलर भी है कैसे कब्जा किया। जौहर विश्वविद्यालय जो कि निजी विश्वविद्यालय की श्रेणी में आता है। वहां पर कैसे पी.डब्लू.डी. से 200 करोड रुपए की सड़कों का निर्माण करा लिया गया। 

यह भी पढ़ें...जंगल में युवती से गैंगरेप, पेड़ से बांधकर आरोपी फरार

  अखिलेश पर सवाल

उन्होंने कहा कि क्यों अखिलेश सरकार आंखे बंद करके बैठी रही? हैरानी की बात है जौहर संस्थान को भी तिकडम करके 99 वर्षो के लिए लीज पर ले लिया गया। शोध संस्थान को 20 करोड़ रू0 की सरकारी पैसे से बनाया गया था। इससे पहले यूपी पुलिस के विशेष जांच दल ने जलनिगम भर्ती घोटाले में भी मों आजम खां को दोषी करार दिया। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव कहते है कि काम बोलता है पर यहां तो उनकी सरपरस्ती में हुए भ्रष्टाचार के कारनामें बोल रहे है। आए दिन किसी न किसी समाजवादी पार्टी सरकार में रहे पूर्व मंत्रियों के भ्रष्टाचार के मामले सामने आ रहे हैं। अखिलेश यादव को इन पर जबाब देना चाहिए। 

रोचक जानकारी- लाल किला के बारे में 

लाल किला पुरानी दिल्ली में स्थित है। इसे पांचवे मुगल बादशाह शाहजहां ने बनवाया था। इस किले को 2007 में युनेस्को द्वारा एक विश्व धरोहर स्थल चयनित किया गया था।

Web Title: BJP spokesman speaks Attack on Akhilesh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया