आॅटो चालक हत्याकांड, संबंध के लिए बनाता था दबाव, गला रेतकर की हत्या


SHUBHENDU SHUKLA 09/09/2018 23:44:43
286 Views

Lucknow. नोएडा में आॅटो चालक की हत्या को लेकर पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने हत्या में शामिल मोहम्मद रहीम और सायरा खातून को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में दोनों ही आरोपियों ने बताया कि वह एक दूसरे से प्रेम करते हैं। आॅटो ड्राइवर अवैध संबध का दबाव बनाता था इसलिए गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं, पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है।

Auto driver murder case exposed in Noida

यह भी पढ़ें...संध्या भजन में पहुंची मेयर संयुक्ता भाटिया, मेधावी छात्रों को किया सम्मानित

  ऐसे दिया अंजाम

पुलिस को आरोपियों ने जुर्म कबूल करते हुए बताया कि इसराफिल नाम के ऑटो से वह परेशान थे। युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाता था। इसलिए योजना बनाकर उसकी हत्या कर दी। वहीं, पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।  

यह भी पढ़ें...विद्यार्थी विज्ञान मंथन है वैज्ञानिक बनने की ओर पहला कदम

  चार साल पहले दोस्ती

आरोपी महिला ने बताया कि इसराफिल से चार साल पहले दोस्ती हुई थी। दोनों कुछ दिनों तक साथ रहे। एक दूसरे के नजदीक भी थे। लेकिन किसी बात को लेकर दोनों का ही आपस में विवाद हो गया। सायरा की रहीम से शादी हुई थी। लेकिन इसके बाद भी इसराफिल शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता था। इससे तंग आकर वारदात को अंजाम दे डाला।

रोचक जानकारी- अखिलेश यादव की उम्र

अखिलेश यादव की उम्र 45 वर्ष है।

Web Title: Auto driver murder case exposed in Noida ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया