बसपा के लिए खुशखबरी, राजधानी आ रहीं मायावती, इस तारीख को कर सकती हैं गृह प्रवेश


SHUBHENDU SHUKLA 10/09/2018 01:12:15
3873 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच बसपा के लिए खुशी की खबर है कि मायावती लखनऊ आ रही हैं। बताया जा रहा है कि सरकारी आवास छोड़ने के बाद बसपा सुप्रीमो नवरात्र में आएंगी। उनका नया घर 9 माल एवेन्यू जल्द ही बनकर तैयार हो जाएगा। घर बनाने का कार्य अंतिम चरणों में है। बता दें कि मायावती 13-A माल एवेन्यू स्थित कांशीराम यादगार विश्राम स्थल में रहती थीं। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सरकरी आवास खाली करना पड़ा था। 

Mayawati Bungalow 9 Mall Avenue will be ready soon

यह भी पढ़ें ...लोकसभा चुनाव: अखिलेश और मायावती ने तैयारी की खास रणनीति, विरोधी पार्टियों में मचा हड़कंप...

  ये बंगला आवंटित 

खबरों के मुताबिक बसपा सुप्रीमो मायावती 17 अक्तूबर को गृह प्रवेश कर सकती हैं। उनको पूर्व सीएम के तौर पर 6 लाल बहादुर शास्त्री मार्ग वाला बंगला आवंटित किया गया है। लेकिन बसपा की ओर से राज्य संपत्ति विभाग को 19 मई को स्पीड पोस्ट भेजा था। जिसमें इस बंगले को भी खाली करने की बात कही गई। माल एवेन्यू वाले बंगले को ही मायावती का सरकारी आवास संपत्ति विभाग ने स्वीकार किया है।

Mayawati Bungalow 9 Mall Avenue will be ready soon

यह भी पढ़ें ...युवक के करनामे जान उड़ जाएंगे होश, छात्रा को पिछले जन्म का साथी बता किया कांड

  तैयारियां शुरू 

बता दें कि मायावती ने जून में सरकारी आवास खाली कर दिया था। इसके बाद वह दिल्ली चली गई थीं। यहां से ही लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें कर रणनीतियां बना रही हैं। नए मकान में काम शेष रहने के कारण वह दिल्ली में ही हैं। लेकिन मकान अंतिम चरणों में है, जिससे जल्द ही बनकर तैयार हो जाएगी। ऐसे में बसपा सुप्रीमो नवरात्रि में अपने नए बंगले में प्रवेश कर सकती हैं। इसके लिए जोर शोर से तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं। 

रोचक जानकारी- मायावती की डेट आॅफ बर्थ 15 January 1956  है। वह 62 वर्ष की हैं। उनका जन्म दिल्ली में हुआ था।

Web Title: Mayawati Bungalow 9 Mall Avenue will be ready soon ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया