मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

बड़ा हादसा: हिमाचल प्रदेश के उना में खाई में गिरी बस, तीन की मौत, 44 घायल


SUJEET KUMAR 10/09/2018 09:42:39
438 Views

Shimla. हिमाचल प्रदेश के ऊना में एक बड़ा हादसा हुआ है, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई और 44 लोग घायल हो गए है। यहां हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) की बस बेकाबू होकर गहरी खाई में गिर गई है। घायल यात्रियों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां मामूली रूप से घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।  

himachal pradesh bus fell in deep gorge in una 3 people dead and 44 injured

फोटो सौजन्य- ANI 

ऊना के पुलिस अधीक्षक (एसपी) दिवाकर शर्मा ने बताया कि यह बस चिंतपूर्णी से पंजाब के होशियारपुर जा रही थी। घटना में मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। इसमें बस के 8 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं। दिवाकर शर्मा ने बताया कि यह बस दुर्घटना रविवार दोपहर 3 बजे हुई और शाम साढ़े 6 बजे तक इसका रेस्क्यू ऑपरेशन चला। मृतक और घायल हुए लोग चिंतपूर्णी मंदिर में दर्शन के बाद लौट रहे थे। 

ऊना के भरवाईं के समीप एक बस के दुर्घटना ग्रस्त होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ प्राप्त जानकारी के अनुसार दो लोगों की मौत एवं आठ लोग गम्भीर रूप से घायल है ।मैं मृतकों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करता हूँ एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ ।@CMOFFICEHP

— Jairam Thakur (@jairamthakurbjp) September 9, 2018

  मुख्यमंत्री ने जताया शोक 

दुर्घटना पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। राज्य सरकार ने इस हादसे के लिए मजिस्ट्रेटी जांच का आदेश दिया है। 

  रोचक जानकारी- 

भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय का पता 
6 ए, पंडित दीनदयाल उपाध्याय मार्ग, नई दिल्ली- 110002 
फोन नं- 011-23500000, 
एसएमएस+919223170022 
ईमेल-bjphqo@gmail.com

 

Web Title: himachal pradesh bus fell in deep gorge in una 3 people dead and 44 injured ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया