मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

भ्रष्टाचार की राजनीति करने वाले विपक्षी चाहते है महागठबंधन: मनीष शुक्ल


SHUBHENDU SHUKLA 10/09/2018 13:21:16
316 Views

Lucknow. भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कहा है कि देश की जनता भाजपा नेतृत्व के एनडीए के साथ है और उसका भरोसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी में है। देश तेजी से कांग्रेस और उसके भ्रष्टाचार से मुक्त हो रहा है। कांग्रेस जनविरोधी, स्वार्थी, नकारात्मक और भ्रष्टाचार की राजनीति करने वाले विपक्ष को साथ लेने के लिए गठबंधन करने की कोशिश कर रही है। इसके बावजूद तमाम विपक्षी दल कांग्रेस के साथ नही है। उत्तर प्रदेश में सपा व बसपा दोनों कांग्रेस के बंद से अलग हैं। 

BJP spokesman Speak attacked the alliance

यह भी पढ़ें...NHM बड़े पैमाने पर वित्तीय अनियमिततओं का खेल, भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारी

  भ्रष्टाचार को बढ़ावा

सपा-बसपा परिवारवादी भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाली पार्टियां है। बसपा-सपा की प्रदेश की सरकारों के भ्रष्टाचार व पाप जनता को अच्छी तरह याद है। श्री शुक्ला ने कहा कि कथित महागठबंधन की बात करने वाले विपक्ष को बताना चाहिए कि मनरेगा, एनआरएचएम में हुए घोटाले की जांच हाईकोर्ट के आदेश से सीबीआई को सौंपी गई। लखनऊ में दो सीएमओ की मौत की घटना लोग अभी तक भूले नही है। 11 सरकारी चीनी मिलों को औने-पौने में किसने बेंचा? 

BJP spokesman Speak attacked the alliance

  दंगों में 67 मौतें 

जनता जानती है कि खूली लूट के कारण उत्तर प्रदेश के लोकायुक्त को बसपा सरकार के दौरान क्यों 22 मंत्रियों को दोषी मानते हुए रिपोर्ट सरकार को सौंपी थी। कांग्रेस सरकार में हुए मेरठ मलियाना, हाशिमपुरा, अलीगढ़ के दंगों के साथ 2013 में सपा सरकार के दौरान मुजफ्फरनगर के दंगों में 67 मौतें और 50 हजार लोगों को लंबे समय तक राहत शिविरों में क्यों रहना पड़ा? 

यह भी पढ़ें...NHM बड़े पैमाने पर वित्तीय अनियमिततओं का खेल, भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारी

  300 से अधिक दंगे

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि सपा सरकार के दौरान हर साल 300 से अधिक दंगों ने प्रदेश के सद्भाव को बिगाड़ कर रख दिया था। उत्तर प्रदेश की जनता को याद है कि वह होली, दीवाली, ईद-बकरीद सहित कोई भी त्यौहार शांति पूर्वक नही मना सकते थे। तीन चार जिलों को छोड़ कर क्यों पूरा प्रदेश अंधेरे में डूबा रहता था? क्यों इन्ही तीन चार जिलों के एक जाति के लोगों को सरकारी नौकरियां दी जाती थी? क्यों पांच आयोगों के अध्यक्षों को हाईकोर्ट को बर्खास्त करना पड़ा? प्रदेश की जनता सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व बसपा मुखिया मायावती को अच्छी तरह से समझती है। जनता को पता है प्रदेश के विकास का पैसा इनकी सरकारों में कैसे लूटा गया था।

रोचक जानकारी- पीएम नरेन्द्र मोदी की उम्र

पीएम नरेन्द्र मोदी की उम्र 67 वर्ष है।

Web Title: BJP spokesman Speak attacked the alliance ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया