मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

पत्नी की वजह से आईपीएस ने की आत्महत्या, भाई बोले - दर्ज कराएंगे एफआईआर 


GAURAV SHUKLA 10/09/2018 13:27:18
469 Views

Lucknow. कानपुर के रीजेंसी अस्पताल में भर्ती आईपीएस सुरेंद्र दास की रविवार को हुई मौत के बाद सोमवार को अंतिम संस्कार राजधानी लखनऊ में किया जाएगा। इससे पहले उनके बड़े भाई ने चुप्पी तोड़ते हुए सुरेन्द्र की पत्नी डॉ रवीना पर गंभीर आरोप लगाए। नरेंद्र दास ने कहा मेरी भाई(सुरेन्द्र दास) की मौत के लिए पत्नी डॉ रीना जिम्मेदार है। सुरेन्द्र दास पत्नी और ससुरालवालों की वजह से लगातार तनाव में थे और यही तनाव उनकी आत्महत्या का कारण बना। 

IPS Surendra das atmhatya mamle me bada khulasa
नरेन्द्र दास के मुताबिक सुरेंद्र और डॉक्टर रवीना की शादी shaadi.com से 9 अप्रैल 2017 को हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही रवीना मायके चली गयी और सीधे शाम को रिसेप्शन पार्टी में पहुंची। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक शादी के बाद से ही रवीना परिवार से झगड़ा करती रहती थी। इसी कड़ी में बीते कई माह से उसने परिवार से बातचीत करना भी बंद कर दिया था। भाई के मुताबिक रवीना सुरेन्द्र को मुझसे और मां से बात नहीं करने देती थी। शादी के दो माह बाद ही उसने तलाक मांगना शुरू कर दिया था। वह शादी के बाद एक दिन भी ससुराल में घरवालों के साथ नहीं रुकी। जिसके चलते परेशान होकर सुरेन्द्र दास ने जान दे दी। 

IPS Surendra das

यह भी पढ़ें... लोकतांत्रिक व्यवस्था की पवित्रता नष्ट करने में लगी भाजपा : अखिलेश यादव

रोचक जानकरी : सुरेंद्र दास 2014 बैच के आईपीएस जो मौजूदा समय में कानपुर में तैनात थे। सुरेंद्र दास मूलतः बलिया के रहने वाले थे जिन्होंने लखनऊ में पढ़ाई की थी।

Web Title: IPS Surendra das atmhatya mamle me bada khulasa ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया