मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

पवन सिंह ने की राखी सावंत के साथ किस करने की कोशिश, वीडियो वायरल


DEEPSHIKHA JAISWAL 10/09/2018 14:22:19
407 Views

Mumbai. हमेशा अपने विवादित बयान को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह उन्हें किस करने की कोशिश कर रहे हैं।

rakhi sawant shared dance video with pawan singh dance viral

यह भी पढ़ें...ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  जब पवन सिंह ने राखी को किस करने की कोशिश

दरअसल, यह वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि यह वीडियो पवन सिंह और राखी सावंत की आने वाली एक फिल्म का पेपी सांग वीडियो है, जिसमें दोनों एक साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

rakhi sawant shared dance video with pawan singh dance viral

वहीँ इस वीडियो में पवन सिंह राखी को किस करने करने की कोशिश करते हैं, लेकिन राखी उन्हें रोक लेती हैं।

सोशल मीडिया पर राखी और पवन का यह जबर्दस्त डांस वीडियो देखकर दोनों के फैन्स अब इस गाने के रिलीज होने का का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

  रोचक जानकारी - पवन की वाइफ का नाम 

पवन की वाइफ का नाम ज्योति सिंह है और यह बलिया की रहने वाली है। 

Web Title: rakhi sawant shared dance video with pawan singh dance viral ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया