पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों को लेकर राष्ट्रीय लोकदल ने भारत बंद का किया समर्थन


NAZO ALI SHEIKH 10/09/2018 16:07:26
259 Views

Lucknow. आज पूर देश में पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस ने भारत बंद किया है। वहीं, राष्ट्रीय लोकदल द्वारा पूरे उत्तर प्रदेश के जिला मुख्यालयों पर पेट्रोल, डीजल तथा रसोई गैस की बढ़ी कीमतों के विरोध में भारत बंद का समर्थन किया गया। राजधानी लखनऊ में भी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मसूद अहमद के नेतृत्व तथा राष्ट्रीय सचिव शिवकरन सिंह एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे की उपस्थिति में राष्ट्रीय लोकदल के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने पैदल मार्च कर बढ़ी हुई कीमतों के खिलाफ भारी विरोध दर्ज कराया। 

यह भी पढ़ें... कांग्रेस को झटका, इन दलों ने 'भारत बंद' के समर्थन से किया किनारा

 raashtree lokadal ne bhaarat band ka kiya samarthan

राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डा. मसूद अहमद ने केन्द्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि वर्तमान समय में बढ़ी हुई पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस की कीमतों के कारण जनता में हाहाकार मचा हुआ है। जिसका असर आम जनता जैसे गरीब, किसान, मजदूर, गृहणी व माध्यम वर्गीय परिवार सभी पर गहरा प्रभाव पड़ रहा है। 

यह भी पढ़ें... ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें

Rastriya lokdal - photo

पेट्रोलियम पदार्थों की कीमत बढ़ने के कारण समस्त वस्तुएं महंगी हो रही हैं। पेट्रोल व डीज़ल की बढ़ती हुई कीमतों के कारण यातायात व्यवस्था भी प्रभावित हो रही है जैसे रेल, बस व टैक्सी का किराया आसमान को छू रहा हैं, जो गरीब आदमी की पहुंच से बाहर होता जा रहा हैं। बढ़ती हुई गैस की कीमतों के कारण रसोई का बजट भी बिगड़ता जा रहा हैं। वर्तमान सरकार पूरी तरह से निष्क्रिय हैं। यह सरकार अर्थव्यवस्था को तबाह करने के लिए उतारू है।

रोचक जानकारी- राष्ट्रीय लोकदल कार्यालय का पता

Rashtriya Lok Dal
9 B, Triloki Nath Marg,Lucknow-

226001, Uttar Pradesh, India

Tel. (0522) 2613678

 

Web Title: raashtree lokadal ne bhaarat band ka kiya samarthan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया