संतान सुख से वंचित थी महिला, इलाज कराने पहुंची तो डॉक्टर ने कर डाला कांड


SHUBHENDU SHUKLA 10/09/2018 15:35:44
411 Views

surat. महिलाओं के साथ उत्पीड़न का मामला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। गुजरात में डॉक्टर की काली करतूत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि डॉक्टर के पर महिला संतान प्राप्ति को लेकर इलाज कराने पहुंची थी। यहां डॉक्टर ने महिला को इलाज करके संतान सुख का भरोसा दिलया। डॉक्टर ने महिला को बताया कि टेस्ट ट्यूब बेबी आज के दौर में संतान प्राप्ति के लिए कारगर है। इसके बाद महिला डॉक्टर से इलाज कराने लगी। 6 महीनों से महिला अस्पताल के चक्कर लगा रही थी। अचानक मौका पाकर एक दिन डॉक्टर ने महिला के साथ गंदी हरकतें कर डाली। 

Case of Surat Doctor raped by woman

यह भी पढ़ें...जंगल में युवती से गैंगरेप, पेड़ से बांधकर आरोपी फरार

  क्या है मामला 

घटना सूरत की है। यहां संतान के लिए मी एंड ममी अस्पताल में डॉक्टर से इलाज कराने पहुंची म​हिला के साथ डॉक्टर ने रेप की वारदात को अंजाम दे डाला। पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। जहां आरोपी डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज करते हुए पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि जिन महिलाओं को  संतान का सुख सालों से नहीं मिल पाता। यहां महिलाएं इलाज कराने भरोसा करके आती हैं। महिला यहां के डॉक्टर प्रफुल्ल दोषी से इलाज करा रही थी।

Case of Surat Doctor raped by woman

यह भी पढ़ें...बिजली चोरी पर चलेगा केंद्र का हंटर, देना पड़ेगा इतने करोड़ जुर्माना

  फरार हुआ डॉक्टर

पीड़िता के मुताबिक वह 6 महीने से अस्पताल के चक्कर संतान सुख को लेकर काट रही थी। गत 4 सितंबर को डॉक्टर जांच के बहाने अस्पताल बुला लिया। इसके बाद जांच के बहाने कमरे में लेकर चला गया। महिला के पति को डॉक्टर ने बाहर बैठा दिया। साथ ही नर्स को भी बाहर निकाल दिया। इसके बाद जबरन महिला को अवस का शिकार बना डाला। जब पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो आरोपी डॉक्टर दोड़कर फरार हो गया। लेकिन पुलिस की टीम ने जाल बिछाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

रोचक जानकारी-  राहुल गांधी की उम्र 48 वर्ष है।

 

Web Title: Case of Surat Doctor raped by woman ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया