उपमुख्यमंत्री ने भारत बंद को बताया असफल, कहा- कांग्रेस और सहायोगियों की चाल


SHUBHENDU SHUKLA 10/09/2018 19:26:05
218 Views

Lucknow. प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों द्वारा किये गये भारत बंद को पूरी तरह से असफल बताया। उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनने से रोकने के लिए कांग्रेस और उसके सहयोगियों द्वारा किये गये भारत बंद को जनता ने खारिज कर दिया है। कांग्रेस और उसके सहयोगियों के भारत बंद को नाटक बताते हुए कहा कि राहुल गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष तो बना सकती है, लेकिन प्रधानमंत्री नहीं। क्योंकि प्रधानमंत्री बनने के लिए जनता के समर्थन और आर्शीवाद की आवश्यकता होती है।

Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya said that India closure was unsuccessful

यह भी पढ़ें...भ्रष्टाचार की राजनीति करने वाले विपक्षी चाहते है महागठबंधन: मनीष शुक्ल

  मोदी के साथ जनता

उन्होंने कहा कि पूरे देश की जनता का समर्थन व आर्शीवाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ है। श्री मौर्य सोमवार को भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा द्वारा स्थानीय विश्वेश्रयैया सभागार में आयोजित सामाजिक प्रतिनिधि बैठक में प्रदेश भर से आये हुए हलवाई समाज के प्रतिनिधियों को संबोधित कर रहे थे। श्री मौर्य ने ‘‘पप्पू फेल हो गया’’ का तंज कसते हुए कहा कि देश को 48 साल तक लुटने वाला परिवार और कांग्रेस पार्टी देश के गरीबों के जीवन में 48 महीने में सुधार व उनका विकास करने वाले पीएम मोदी को रोकना चाहते है। क्योंकि जाति के नाम पर वोट मांग कर समाज को बांटने वाली कांग्रेस और उसके सहयोगियों की जमीन खिसक चुकी है।

यह भी पढ़ें...NHM बड़े पैमाने पर वित्तीय अनियमितताओं का खेल, भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारी

Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya said that India closure was unsuccessful

  फिर से पीएम बनेंगे मोदी

श्री मौर्य ने कहा सपा, बसपा और कांग्रेस की सरकारों ने सत्ता शासन का दुरूपयोग कर भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया और गरीबों का उत्पीड़न-शोषण करने का काम किया था। इसीलिए 2014 के लोकसभा चुनाव और 2017 के विधानसभा चुनाव में जनता ने नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा को अभूतपूर्व विजय दिलाई। उन्होंने कहा कि अब हम सबकी जिम्मेदारी बनती है कि 2019 में पीएम नरेन्द्र मोदी को फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए एकजुट होकर कार्य करे।

 

Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya said that India closure was unsuccessful

Web Title: Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya said that India closure was unsuccessful ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया