बड़ी खबर: अखिलेश ने खोज निकाला पीके की तरह यह बड़ा शेर,बीजेपी में मचा कोहराम 


RAGHVENDRA CHAURASIA 11/09/2018 13:48:12
2966 Views

Lucknow.मिशन 2019 को सफल बनाने के लिए सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जुटे हैं। वहीं अखिलेश यादव ने पीके की तरह अपनी पार्टी के लिए एके को खोज निकाला है। इस समय एके राय सपा को मजबूत करने के लिए अलग-अलग तरह की बैठक कर रहे हैं। 

Big News- Akhilesh Yadav Ne Khoj Nikala Pk ki tarh yah bada sher

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  सपा में इन दिनों मैंनेजमेंट की चल रही क्लास

समाजवादी पार्टी कार्यालय में इन दिनों मैनेजमेंट की क्लास चल रही है। पार्टी के नेताओं और प्रवक्ताओं को बताया जा रहा है कि वह डिबेट के दौरान ​कैसे बोले कि विरोध दल शांत हो जाए। इसके साथ ऐसे शब्दों का प्रयोग न करें जिससे पार्टी व खुद की छवि धूमिल हो। इसके साथ ही नेताओं को पावर प्वाइंट प्रेजेंटेशन के माध्यम से समझाया जा रहा है कि प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में जातिगत समीकरण क्या हैं किस तरह पार्टी का वोट बैंक मजबूत करना है। सपा की इस क्लास में यह भी बताया जा रहा है कि किन -किन क्षेत्रों में बीजेपी जनाधार बढ़ा रही है जिसे रोकना है। हालांकि लोकसभा चुनाव को देखते हुए अधिकांश दल कमोबेश इसी तरह की रणनीति में जुटती हैं मगर यह सपा के लिए ये कवायद खास है। सपा की इस तरह की क्लासेज एक शख्स आॅर्गनाइज कर रहा है। इस नेता के बारे में कुछ नहीं जानते हैं। 

Big News- Akhilesh Yadav Ne Khoj Nikala Pk ki tarh yah bada sher

  सपा में दूसरी नम्बर की पोजिशन पर

अखिलेश यादव ने पीके की तरह अपनी पार्टी को प्रमोट करने के लिए एके को खोज निकाला है जो इस समय सपा नेताओं की क्लासेज ले रहे हैं। इस शख्स के बारे में बताया गया कि यह सपा में अखिलेश यादव के बाद नम्बर टू की पोजिशन पर है। इस शख्स के पास पावर इतना है कि यह किसी भी नेता प्रवक्ता व पदाधिकारी को तलब करने का अधिकार रखता है। अहम बात यह है कि सपा के नेता इस शख्स से खुद से संपर्क नहीं कर सकते हैं। कोई भी नेता इस शख्स का पूरा नाम नहीं जानता राय साहब के नाम से मशहूर है। 

यह भी पढ़ें.. आरिफ अल्वी बने पाकिस्तान के 13 वें राष्ट्रपति,चीन के विदेश मंत्री कार्यक्रम में रहे मौजूद

रोचक जानकारी: अखिलेश यादव की उम्र
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की उम्र 45 वर्ष है।

 

 

Web Title: Big News- Akhilesh Yadav Ne Khoj Nikala Pk ki tarh yah bada sher ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया