मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

इस बड़े नेता ने योगी की सत्ता को दी चुनौती: कहा, मायावती ने रोक रखा है नहीं तो...


RAJNISH KUMAR 11/09/2018 15:20 PM
2229 Views

Lucknow. प्रदेश की योगी सरकार ने सत्ता संभालते ही अपराधियों पर लगाम कसनी शुरू कर दी थी। सीएम योगी कई मौकों पर चेतावनी भी दे चुके हैं। उन्होंने कहा कि अपराधी या तो अपराध छोड़ दें या प्रदेश छोड़ दे, लेकिन अपराधी है, जो मानने को तैयार ही नहीं हैं। जब अपराधी ही सरकारों को चुनौती देने लगे तो अपराध और बड़ा हो जाता है। कुछ ऐसा ही मामला देखने को मिला है।

yogi ki satta ko di chunauti, kaha, mayawati ne rok rakh hai nhi to

ताजा मामला जेल में बंद बसपा नेता मुख्तार अंसारी भाई का अफजाल अंसारी का है। दरअसल, अफजाल अंसारी ने योगी की सत्ता को चुनौती दे डाली। अफजाल ने कहा कि मायावती ने उन लोगों के हाथ बांध रखे हैं नहीं तो प्रशासनिक गुंडागर्दी का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार हैं। अफजाल अंसारी का यह बयान योगी सरकार को न सिर्फ चुनौती है, बल्कि धमकी भी है। 

यह भी पढ़ें ... किम जोंग ने चीन के राष्ट्रपति से मिलने के लिए जताई इच्छा

गाजीपुर के जमानियां में एक जनसभा के दौरान अफजाल अंसारी ने योगी की सत्ता को चेतावनी देते हुए कहा कि वह चुप हैं, क्योंकि बहन जी मायावती ने उनके हाथ बांधे हुए हैं, लेकिन जिस दिन बहन जी ने ऐलान कर दिया, उस दिन गाजीपुर में ये दादागिरी नहीं चल पाएगी। अफजाल ने कहा कि जितना दुरुपयोग करना है कर लो, जितना ठगना है ठग लो, जितना गुंडागर्दी करना है कर लो। अंसारी ने कहा कि हम बहनजी के ऐलान कर इंतजार कर रहे हैं तथा जिस दिन बहन जी ने ऐलान किया सबका हिसाब लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रशासनिक गुंडगर्दी को कतई बर्दाश्त नहीं करूंगा।

yogi ki satta ko di chunauti, kaha, mayawati ne rok rakh hai nhi to

बता दें कि पूर्वांचल में हर जगह न सिर्फ मुख्तार अंसारी बल्कि अफजाल अंसारी की तूती बोलती थी। हत्या, लूट, रंगदारी के नाम पर पूर्वांचल में मुख्तार अंसारी का खौफ होता था। पुलिस चाहकर भी इसके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं कर पाती थी, क्योंकि मुख्तार अंसारी को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त था, लेकिन अब समय बदल चुका है। सत्ता में इनकी समर्थक सपा या बसपा नहीं बल्कि भाजपा है। मुख्यमंत्री की गद्दी पर योगी आदित्यनाथ हैं। वहीं, मुख्तार अंसारी आज सलाखों के पीछे है। यही कारण है कि मुख्तार अंसारी का भाई अफजाल अंसारी बौखलाया हुआ है।

रोचक जानकारी : बसपा के संस्थापक का नाम

बहुजन समाज पार्टी बसपा की स्थापना 1954 में हुई थी। इसकी स्थापना कांशीराम ने की थी।

Web Title: yogi ki satta ko di chunauti, kaha, mayawati ne rok rakh hai nhi to ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया