मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

छत्तीसगढ़ में बीएसपी की समीक्षा बैठक में हंगामा


RAGHVENDRA CHAURASIA 11/09/2018 19:26:44
262 Views

Raipur. छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज हो गई है। सत्ताधारी बीजेपी चौथी बार सत्ता में आने के लिए चुनाव प्रचार में रणनीति बना रही है। इसके साथ ही अन्य दल भी तैयारियों में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में बहुजन समाज पार्टी भी छत्तीसगढ़ में तैयारियों में जुट गई है। 

Chattisgarh me bsp ki samiksha baithk me hangama

यह भी पढ़ें...ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  बसपा की समीक्षा बैठक में हंगामा

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मंगलवार को विधानसभा चुनाव की समीक्षा बैठक का आयोजन किया है। बैठक के दौरान ही कार्यकर्ता व पदाधिकारियों की आपसी बहस के बाद हंगामा हो गया है। बैठक में पूर्व विधायक कामदा जोल्हे ने प्रदेश प्रभारी पर आरोप गंभीर लगाए। बैठक में चुनाव पर बात नहीं हो सकी बल्कि विवाद बढ़ गया। 

Chattisgarh me bsp ki samiksha baithk me hangama

  पार्टी नेताओं के खिलाफ ले सकती है एक्शन

पूर्व विधायक कामदा जोल्हे का कहना कि प्रदेश प्रभारी की लिखित शिकायत की है। जोल्हे ने बताया कि जल्द ही लिखित की शिकायत की कॉपी भी उपलब्ध करा दी जाएगी। हालांकि शिकायत की संदर्भ में की गई है। बताया जा रहा है पार्टी हंगामा करने वाले नेताओं के खिलाफ एक्शन ले सकती है। 

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में बसपा 90 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में है।

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर: अखिलेश ने खोज निकाला पीके की तरह यह बड़ा शेर,बीजेपी में मचा कोहराम

रोचक जानकारी: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री का क्या नाम है
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री का नाम रमन सिंह है।

 

 

Web Title: Chattisgarh me bsp ki samiksha baithk me hangama ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया