मुख्य समाचार
विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ राजनाथ को टक्कर देने के लिए कांग्रेस से पीठाधीश्वर ने कराया नामांकन भाजपा सांसद और प्रत्याशी ने चुनाव की पारदर्शिता पर उठाए सवाल राहुल गांधी पर दर्ज हुआ केस, जानिए क्या था मामला BJP सांसद पर चला डीएम का डंडा, बूथ में एंट्री करने पर रोक बेटे संग वर्कआउट करती नज़र आईं शिल्पा शेट्टी, वीडियो वायरल कांग्रेस का यह दिग्गज नेता बसपा में हुआ शामिल,मायावती ने इस सीट से दिया टिकट.. अधिकारियों की लापरवाही से गोमती में प्रदूषण फैला रहे श्रद्धालु बोर्ड परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म, इस दिन आ रहा रिजल्ट यहां तो स्वच्छ भारत मिशन को निगल गया भ्रष्टाचार का दानव स्टंट करते हुए नज़र आईं दिशा, वीडियो वायरल हॉट बिकनी अवतार में नज़र आईं मंदिरा बेदी #VoteKaro: दूसरे चरण में इन दिग्गजों ने किया मतदान, किरण बेदी ने लाईन में लगकर दिया वोट रैंकिंग में गिरावट की वजह खोजेगा केजीएमयू प्रशासन, 16 सदस्यीय समिति गठित 15 नहीं बल्कि 16 खिलाड़ियों को विश्व कप में ले जाना चाहते थे शास्त्री मैनपुरी में टैक्टर ट्राली पलटने से तीन लड़कियों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल यहां ईवीएम में खराबी से परेशान हुए मतदाता  कुशीनगर में उड़न दस्ते ने बरामद किये 1.20 लाख रुपये सपा ने पूनम सिन्हा को घोषित किया लखनऊ लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी सपा-बसपा गठबंधन पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान जिसका वोटर लिस्ट में नाम नहीं वह नहीं कर सकता मतदान : मुख्य निर्वाचन अधिकारी बैन हटते ही हमलावर हुई बहन जी, पूछा - इतना मेहरबान क्यों?
 

राजधानी में चोरों का आतंक, कृषि उपनिदेशक के घर से उड़ाए 40 लाख के गहने


SHUBHENDU SHUKLA 11/09/2018 22:58:50
169 Views

Lucknow. राजधानी में चोरों के हौंसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि अब उनको किसी का खौफ नहीं रहा। यही वजह है कि डीजीपी ऑफिस से चंद कदमो की दूरी पर बनी ऑफिसर्स कालोनी में चोरों ने लाखों की चोरी कर हाई सेक्योरिटी ज़ोन की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं। कृषि विभाग की उपनिदेशक के घर को चोरों ने दिनदहाड़े अपना शिकार बनाया और लगभग 30-40लाख का गहना चोरी करके आराम से फरार हो गये। पीड़ित उपनिदेशक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस डॉग स्क्वाड टीम छानबीन मे जुट गई। 

Theft of the house of Agriculture Deputy Director in Lucknow

यह भी पढ़ें...भारत देश से अन्य देशों को जाने वाला पेट्रोल 34 रू. लीटर : डा. मसूद अहमद

  ये है पूरा मामला

पूरा मामला हजरतगंज थाना क्षेत्र के डालिबाग स्थित ऑफिसर्स कालोनी का है। डीजीपी मुख्यालय से चंद कदमो की दूरी पर ऑफिसर्स कालोनी है, जिसमे कृषि विभाग की उपनिदेशक शोभा रानी श्रीवास्तव अपने पति के साथ रहती हैं। जब वह अपने घर से सुबह ऑफिस के लिए निकली तभी चोरों ने बाहर के दरवाज़े का लॉक तोड़कर कर घर मे दाखिल हुए और अलमारी मे रखा सारा जेवर और नगदी लेकर चम्पत हो गये। 

Theft of the house of Agriculture Deputy Director in Lucknow

  बिखरा पड़ा था सामान

पीड़िता उपनिदेशक कृषि शोभा रानी श्रीवास्तव ने बताया कि जब वह घर पहुंची तो सारा सामान बिखरा पड़ा था और अलमारी मे रखा लगभग 30-40 लाख के जेवरात और तकरीबन 25 हज़ार कैश गायब थे। उन्होने 100 नंबर पर घटना की सूचना दी। मौके पर सीओ हजरतगंज पुलिस समेत डॉग स्क्वाड पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। 

यह भी पढ़ें...Moto G6 Plus भारत में हुआ लॉन्च, जानें इसकी खासियत

  क्या कहते हैं एसपी

एसपी पूर्वी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि कृषि विभाग में तैनात शोभा श्रीवास्तव अपने घर से सुबह 10 बजे निकली थीं। जब वापस लौटीं तो घर का ताला टूटा था। अंदर रखा सामान गायब था। साथ ही बताया चोरी हुए सामान की कीमत का अभी सही पता नहीं चल सका है। केस दर्ज कर लिया गया है। मौके पर डॉग स्क्वाड फिंगर प्रिंट टीम भी गई थी। सारे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं, जल्द ही मामले का पर्दाफाश होगा।

रोचक जानकारी- एससीईआरटी कार्यालय लखनऊ पता

Address: JBTC Campus, Nishat Ganj, Lucknow, Uttar Pradesh 226007

 

Web Title: Theft of the house of Agriculture Deputy Director in Lucknow ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया