नाबालिग से किया गंदा काम, आरोपी गिरफ्तार


SHUBHENDU SHUKLA 13/09/2018 00:29:51
258 Views

Lucknow. देश में सख्त कानून बनने के बाद भी नाबालिग बच्चियों का उत्पीड़न रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ग्रेटर नोएडा में 15 वर्षीय नाबालिग बच्ची से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि मासूम देर शाम को घर के पास ही गाय को पानी पिलाने चली गई थी। इसी बीच यहां संजीव नाम का एक शख्स पहुंच गया और बच्ची को दबोच लिया। इसके बाद रेप की वारदात को अंजाम दे डाला। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

Rap to a 15-year-old minor in Greater Noida

यह भी पढ़ें...NHM में बड़े पैमाने पर वित्तीय अनियमितताओं का खेल, भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारी

  क्या है मामला         

खबरों के मुताबिक घटना गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा स्थित दनकौर थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की गत मंगलवार को देर शाम घर के समीप ही गाय बंधी थी। वहां गाय को पानी और चारा देने गई थी। यहां एक युवक आ पहुंचा और  नाबालिग को पकड़ लिया। इसके बाद रेप की वारदात को अंजाम देकर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। 

Rap to a 15-year-old minor in Greater Noida

यह भी पढ़ें...भारतीय गोरखा सेवा समाज की स्वर्ण जयंती उत्सव का आयोजन

  सुनाई आपबीती

घटना के बाद पीड़िता बच्ची घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजनों ने दकनौर पहुंचकर पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप की धारा 376 व पोक्सो एक्ट के तरह केस दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

रोचक जानकारी- नाबालिग बच्चियों से रेप करने पा पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज होता है।

 

Web Title: Rap to a 15-year-old minor in Greater Noida ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया