सीरियल किलर ने किया ऐसा खुलासा, उड़ जाएंगे होश, 3 कत्ल और 33...


SHUBHENDU SHUKLA 13/09/2018 00:38:20
276 Views

Bhopal. मध्य प्रदेश के भोपाल में हाईवे के किनारे ट्रक ड्राइवरों के कत्ल और लूट की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया था। इसके बाद मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी नए नए चौंकाने वाले खुलासे कर रहे हैं। हाईवे के सीरियल किलर ने 3 कत्ल होर 33 हत्याओं के राज का सच बताकर लोगों के होश उड़ा दिए हैं। हैरान करने वाली बात है कि इससे पहले मुख्य आरोपी आदेश खामरा ने 10 सालों में 30 हत्याओं का जुर्म कबूल किया था।

Serial Killer unveils 33 murders

यह भी पढ़ें...NHM में बड़े पैमाने पर वित्तीय अनियमितताओं का खेल, भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारी

  क्या कहती है पुलिस

पुलिस के मुताबिक मुख्य आरोपी खामरा ने जुर्म कबूल करे हुए बताया कि उसने स्टील रॉड से ड्राइवर और क्लीनर को मौत के घाट उतार दिया। शव को छिपाने के लिए  ब्यावरा और राघोगढ़ के बीच फेंक दिया। वहीं, दूसरे शव को मालनपुर के पास फेंक कर भाग निकले। आरोपी ने तीनों हत्याएं एक ही तरीके से करने की बात स्वीकार की है।  आरोपियों ने पुलिस को बताया कि पहले नींद की दवा देकर बेहोश कर देते थे। इसके बाद हत्या कर अलग अलग स्थानों पर फेंक देते।

Serial Killer unveils 33 murders

यह भी पढ़ें...नाबालिग से किया गंदा काम, आरोपी गिरफ्तार

  खुलासे ने उड़ाई नींद

बताते चलें कि कुछ दिनों पहले पुलिस को बिलखिरिया इलाके में ट्रक ड्राइवर की लाश मिली थी। इसके बाद जब पुलिस ने जांच शुरू की तो एक आरोपी को दबोच लिया। इसके बाद जब पूछताछ शुरू हुई तो कई के नाम उसने पुलिस को बता दिए। इसके बाद पुलिस ने मामले में 4 और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इन चार आरोपियों ने 14 वारदातों का खुलासा पुलिस से किया। जब पुलिस ने और भी सख्ती से पूछताछ शुरू की तो कई और आरोपियों के नाम बताए। इसे बाद 9 और आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद अब यह खुलसा 33 हत्याओं तक पहुंच गया है।

रोचक जानकारी- हत्या के लिए धारा 302 का केस दर्ज होता है।  

 

Web Title: Serial Killer unveils 33 murders ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया