'2.0' भारतीय सिनेमा की बनी सबसे महंगी फिल्म, 2.1 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका टीजर


DEEPSHIKHA JAISWAL 13/09/2018 14:41:03
772 Views

Mumbai. साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म '2.0' के टीजर और ट्रेलर का दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार के रहे हैं। ऐसे में इस फिल्म का टीजर बुधवार को रिलीज कर दिया गया है। टीजर के रिलीज होते ही ट्रेंडिंग में आ गयी है और अब तक इसे 2.1 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

2 0 teaser rajinikanth akshay kumar trending on social media

यह भी पढ़ें...ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  एक बार फिर चिट्टी बनकर आए रजनीकांत

महज 1 मिनट 31 सेकेंड के इस टीजर में दिखाया जा रहा है कि शहर भर में मौजूद लोगों के पास मोबाइल फोन को विलेन अपने पास चुंबकीय ताकत से खींच लेता है। इसके बाद चील के रूप में पूरे शहर में आतंक मचा देता है। फिल्म '2.0' में अक्षय कुमार विलेन का रोल कर रहे हैं और बेहद खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैंइस फिल्म में उनका रोल डॉक्टर रिचर्ड का है। वहीं, रजनीकांत एक बार फिर रोबॉट चिट्टी और साइंटिस्ट वसीकरण के रूप में नजर आ रहे हैं। फिल्म में बेहतरीन स्पेशल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया है।

फिल्म 2.0 का टीजर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की कुल लागत 543 करोड़ रूपये बताई जा रही है। अभी प्रमोशन भी बाकी है, जिसे देश-विदेश में किया जाना है यानि लागत में इज़ाफा ही होगा। अपने बजट के कारण फिल्म 2.0 भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म बन चुकी है। फिल्म को तमिल और हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा और उसके बाद दस भाषाओं में भी ये फिल्म डब होगी। हिंदी 2.0 को करण जौहर और अनिल थडानी (रवीना टंडन के पति) की कंपनी रिलीज़ करेगी।

  यहां देखें फिल्म '2.0' का टीजर

 

 

यह भी पढ़ें...यह लालबागचा राजा की विशेषता, जानें क्यों हैं इतने फेमस

बताते चलें कि फिल्म 2.0 का डायरेक्शन शंकर ने किया है और इसमें रजनी और अक्षय के अलावा एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन भी नजर आएंगे। यह फिल्म 29 नवंबर 2018 को रिलीज होगी।

रोचक जानकारी- रजनीकांत की जाति

रजनीकांत का पुरा नाम शिवाजीराव गायकवाड है। गायकवाड़ यदुवंशी श्री कृष्ण के वंशज माने जाते हैं तथा यादव जाति से भी आते हैं। 

Web Title: 2 0 teaser rajinikanth akshay kumar trending on social media ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया