Ganesh Chaturthi 2018: शिल्पा शेट्टी के घर आए गणपति बप्पा, ऐसे मना रहीं खुशियां


DEEPSHIKHA JAISWAL 13/09/2018 15:03:56
1644 Views

Mumbai. 'गणपति बप्पा मोरया' की गूंज पूरे देश में सुनाई दे रही है और गणेश चतुर्थी का 10 दिन तक चलने वाला उत्सव शुरू हो गया है। भगवान गणेश को प्रसन्न करने के लिए मोदक के भोग तैयार हो रहे हैं वहीं पूरे देश में गणेश पंडाल भी सज गए हैं। गणपति भक्तों के घर विराजने लगे हैं। वहीं, हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने घर पर भगवान गणेश को विराजमान करने के लिए मुंबई के चिंचपोकली से मूर्ति लाई हैं। गणपति की मूर्ति लाते हुए उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने और आई है, जिसमें उनके साथ पति राज कुंद्रा भी नजर आ रहे हैं।

ganesh chaturthi 2018 shilpa shetty bring ganpati lordganesh home dance video vairal

यह भी पढ़ें...ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

आपको बता दें कि शिल्पा ने गणपति की मूर्ति गुरुवार को खरीदी थी और देर रात घर पर लाकर मंगलमूर्ति का स्वागत किया। यह त्योहार हर साल बड़े ही धूमधाम से शिल्पा मनाती हैं और इस बार भी उनमें वही जोश दिखा। इस मौके पर शिल्पा शेट्टी ने जमकर डांस किया और बप्पा के घर आने पर अपनी खुशी जाहिर की।

गणेश चतुर्थी शिल्पा

शिल्पा शेट्टी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो मे वह राज कुंदरा को गणपति को कार से उतारने के लिए आते हैं तो शिल्पा कुछ रस्मों को अंजाम देती हुई नजर आ रही हैं।

गणेश चतुर्थी शिल्पा फोटो

यह भी पढ़ें...यह लालबागचा राजा की विशेषता, जानें क्यों हैं इतने फेमस

यही नहीं, शिल्पा शेट्टी की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं, जिसमें वे गणपति बप्पा के आगमन के लिए खुशी में डांस कर रही हैं। वैसे भी गणपति उत्सव ऐसा ही मौका है, जब कोई भी अपने को रोक नहीं पाता है और 'गणपति बप्पा मोरया' की गूंज में जोश में भर जाता है।

रोचक जानकारी- कब है करवाचौथ

रविवार 28 अक्तूबर है करवाचौथ। 

 

Web Title: ganesh chaturthi 2018 shilpa shetty bring ganpati lordganesh home dance video vairal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया