मुख्य समाचार
हाईकोर्ट ने नगर आयुक्त को दिया आदेश, तीन दिन में शहर को साफ-सुथरा बनाने की पेश करें योजना वोट देना हमारा अधिकार ही नहीं, बल्कि नैतिक जिम्मेदारी भी : मुख्य निर्वाचन अधिकारी जानिये कौन हैं डोम राजा, जो पीएम मोदी के बनेंगे प्रस्तावक OMG: 30 साल छोटी डांसर को डेट कर रहा ये एक्टर सरकारी शिक्षा का हाल, प्रति विद्यालय 11 छात्रों का नामांकन कूड़े के ढेर में लगी आग, दुकान सहित रिक्शा हुआ जल कर राख़   जब डिंपल ने मायावती का पैर छूकर लिया आशीर्वाद जानिए, मौसमी चटर्जी से जुड़े अनसुने पहलू पुलिस की तत्परता से बची मासूम की जान यूपी बोर्ड: रिजल्ट को लेकर रास्ता साफ, सामने आ गई डेट महिला टी-20 चैलेंज : हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना और मिताली अलग- अलग टीमों की करेंगी अगुवाई सपा बसपा की संयुक्त रैली में सांड ने मचाया जमकर उत्पात कुशीनगर लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र से 4 प्रत्याशियों ने दाखिल किये नामांकन पत्र देश की 130 करोड़ जनता का बार-बार अपमान क्यों कर रही है बीजेपी : मायावती प्रधान जी प्रेस वार्ता से भागते हैं : अखिलेश भाजपा ने ईवीएम को हैंक कर लिया है- हार्दिक पटेल कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

हलाला -बहुविवाह के खिलाफ कोर्ट में याचिका देने वाली महिला पर एसिड से अटैक, हालत नाजुक


RAGHVENDRA CHAURASIA 13/09/2018 16:51:27
321 Views

Bulandshahr. यूपी के बुलंदशहर में हलाला और बहुविवाह के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका देने वाली महिला शबनम रानी पर एसिड से अटैक हो गया है। पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

Halala Bahu Vivah ke Khilaph court men yachika dene wali mahila pr Asid se hamla

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  शबनम रानी ने तीन तलाक के खिलाफ उठाई थी आवाज

यूपी के बुलंदशहर के अगौता थाना क्षेत्र के गांव जोलीगढ़ निवासी हलाला, बहुविवाह और तीन तलाक जैसी कुप्रथा के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाली शबनम रानी के ऊपर उसके देवर ने एसिड से हमला कर दिया है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता शबनम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। इस घटना से शबनम के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

  एसएसपी से शिकायत करने जा रही थी महिला

पुलिस के मुताबिक यह घटना उस समय हुई जब शबनम बुधवार सुबह ही एसएसपी से शिकायत करने बुलंदशहर जा रही थी। आरोपी देवर व उसके सहयोगी ने पीछा करते हुए शबनम पर एसिड से अटैक कर दिया। शबनम इस समय जिला अस्पताल में जिंदगी मौत से जूझ रही है। 

यह भी पढ़ें..राजस्थान में कांग्रेस की बड़ी जीत, भाजपा को तगड़ा झटका

रोचक जानकारी: यूपी के डीजीपी का क्या नाम है ?

 यूपी के डीजीपी का नाम ओपी सिंह है

 

Web Title: Halala Bahu Vivah ke Khilaph court men yachika dene wali mahila pr Asid se hamla ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया