मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

थाना बना शराबियों का अड्डा, वीडियो हुआ वायरल


RAJNISH KUMAR 14/09/2018 09:40 AM
223 Views

Lucknow. प्रदेश की योगी सरकार पुलिस को अनुशासन का पाठ पढ़ा रही है। वहीं, पुलिस कर्मी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला मुरादाबाद का है, जहां एसएसपी द्वारा कटघर थाने को हाईटेक बना कर आगन्तुको और फरियादियों के लिए कॉफ़ी, मिनरल वाटर, बच्चों को खेलने के लिए खिलौने समेत वाईफाई की व्यवस्था कर खूब वाहवाही लूटी जा रही थी। वहीं इसी थाने में तैनात कुछ पुलिस कर्मियों ने शराब पीने का अड्डा बना लिया था। हाल ही में सोशल मीडिया पर इस थाने की एक ऐसी तस्वीर सामने आई जिसने पुलिस महकमे में हडकंप मचा दिया। वीडियो में थाने के अन्दर ही दो पुलिसकर्मी शराब का सेवन करते हुए नजर आ रहे है। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए बुधवार देर रात एसएसपी जे रविन्द्र गौड़ ने दोनों पुलिस कर्मियों को तत्काल निलंबित कर दिया है। साथ ही इस विडियो को बनाने वाले पुलिसकर्मी को भी निलंबित कर दिया गया है।

thana bana sharabiyon ka adda, video viral
पुलिस के मुताबिक थाना कटघर में नियुक्त कांस्टेबल चालक भोजपाल सिंह और कांस्टेबल मनीष कुमार द्वारा थाना कटघर में शराब का सेवन करने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस कारण जनता में पुलिस विभाग की छवि को धूमिल करने व कर्तव्यपालन के प्रति लापरवाही व अनुशासनहीनता बरतने के कारण दोनों पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलम्बित किया गया है। वहीं थाने में इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करने और पुलिस की छवि धूमिल करने वाले कांस्टेबल रवि कुमार को भी तत्काल निलंबित कर दिया गया। 

thana bana sharabiyon ka adda, video viral

यह पहला वाकया नहीं है जब मुरादाबाद में पुलिसकर्मियों द्वारा छवि धूमिल की जा रही हो इससे पहले भी 7 सितंबर को इसी थाना छेत्र के एक इंस्पेक्टर को भी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जे रविन्द्र गौड़ द्वारा तीन लाख रुपये की रिश्वत लेकर लूट के आरोपी का नाम निकाल दिए जाने के आरोप में सस्पेंड कर दिया था। वहीं 10 सितम्बर को इसी थाना छेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान रिश्वत लेने का विडियो वायरल होने पर एक पुलिसकर्मी को निलंबित किया गया है। 

police sharab pite huve
बता दें कि इस सितम्बर माह में ही एसएसपी जे रविन्द्र गौड़ द्वारा बड़ी कार्यवाही करते हुए कुल 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें ... नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 3 आतंकवादी ढेर

  रोचक जानकारी- योगी आदित्यनाथ ट्विटर

आप योगी आदित्यनाथ को उनके ट्विटर हैंडल @myogiadityanath करके टैग कर सकते हैं और इस यूआरएल https://twitter.com/myogiadityanath के माध्यम से सम्पर्क भी कर सकते हैं

Web Title: thana bana sharabiyon ka adda, video viral ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया