मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

हरियाणा में सीबीएसई टॉपर को अगवा कर गैंगरेप, आरोपी फरार


SUJEET KUMAR 14/09/2018 12:20:18
641 Views

New Delhi. हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले से CBSE 2018 की टॉपर रही 19 वर्षीय युवती के साथ कथित गैंगरेप का मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़िता की मां का कहना है, मोदी जी कहते हैं बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ, लेकिन कैसे? मेरी बेटी तो पढ़ने ही गई थी। 

cbse topper gangrape in jhajjar haryana

पीड़िता की मां ने अपना दर्द बयान करते हुए कहा, कोचिंग के रास्ते से उसे किडनैप कर लिया गया। किडनैप कके मेरी बेटी को शाम चार बजे बस स्टैंड पर नशे की हालत में छोड़कर पंकज और मनीष भाग गया। दोनों ही लड़के मेरी बेटी को उठा कर ले गए। वो उसको दूर के गांव में ले गए जहां और भी बच्चे थे। उन सभी ने मेरी बच्ची के साथ बहुत बुरा हाल किया। मोदी जी कहते हैं बेटी को पढ़ाएं, कहां से पढ़ाएं, कैसे पढ़ाएं, मेरी बेटी को न्याय दिलाओ। 

cbse topper gangrape in jhajjar haryana

पीड़िता की मां ने कहा कि जब मेरी बेटी ने सीबीएसई में टॉप किया था तो मोदी जी ने ही उसे अपने हाथों से उसे इनाम दिया था, लेकिन आज उसके साथ ये सब कुछ हो गया। इसके बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। आरोपी कंप्लेन नहीं करने की धमकी दे रहे हैं। मुझे अपनी बेटी को न्याय दिलाना है।

cbse topper gangrape in jhajjar haryana

  क्या है मामला

रेप पीड़िता रोज की तरह सुबह अपने कोचिंग क्लास के लिए घर से निकली थी। रास्ते में ही उसे अपने ही गांव के तीन युवक मिले। जिन्होंने उसे लिफ्ट देने के बहाने गाड़ी में बिठा लिया। गांव से कोचिंग सेंटर तक पैदल ही रास्ता तय करने की वजह से युवती को प्यास लगी थी। लड़कों ने उसे पानी पिलाया। जिसमें लड़कों ने नशीला पदार्थ मिलाया हुआ था। 

Rewari: Woman alleges her daughter was kidnapped&ganag-raped by a group of men y'day,says, "My daughter was rewarded by Modi ji after she topped the CBSE board exams. Modi ji says 'Beti Padho, Beti Bacho', but how? I want justice for my daughter. Police has taken no action yet. " pic.twitter.com/n1t2avUsi1

— ANI (@ANI) September 14, 2018

तीनों युवक पंकज, मनीष और नीसु ने युवती को अगवा कर के दूर झज्जर जिले की सीमा के खेलों में बने कुएं पर ले गएं पर ले गएं और उसका गैंगरेप किया। युवती नशे की हालत में ती। युवकों ने और भी कई लोगों को बुलाया और सभी ने बारी बारी से उसका रेप किया।

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

करीब शाम 4 बजे के आसपास लड़कों ने युवती को बेसुध हालत में बस अड्डे के पास फेंक दिया और फरार हो गए। वहीं बाद आरोपियों में से एक ने फोन कर पीड़िता के परिजनों को जानकारी दी, कि आपकी बेटी यहां बेसुध पड़ी हुई है। इसके बाद परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। 

Rewari: Woman alleges her daughter was kidnapped & gang-raped by a group of men yesterday, says, "Modi ji says 'Beti Padho, Beti Bacho', but how? I want justice for my daughter. Police has taken no action yet." pic.twitter.com/L6WsT4F6Gl

— ANI (@ANI) September 14, 2018

पीड़िता की मां का आरोप है कि मामला पुलिस तक पहुंचे के बावजूद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। रेवाड़ी महिला पुलिस ने जीरो FIR दर्ज़ कर उसे कनीना (महेंद्रगढ़) थाने भेज दिया। कनीना थाने से भी पीड़ित परिजनों को यह कहकर वापस लौटा दिया कि यह मामला उनकी सीमा क्षेत्र से बाहर हुआ है। 

Web Title: cbse topper gangrape in jhajjar haryana ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया