मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

कांग्रेस के समर्थन में उतरा बीजेपीे का ये बड़ा नेता, मचा कोहराम


RAGHVENDRA CHAURASIA 14/09/2018 18:16:50
300 Views

New Delhi. भगोड़ा कारोबारी विजय माल्या को लेकर देश में सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है। विजय माल्या के खुलासे के बाद कांग्रेस पार्टी जेटली का इस्तीफा लेने पर अड़ी है। माल्या मामलेे पर बीजेपी व कांग्रेस में नोकझोक जारी है। बीजेपी के दिग्गज नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी अपने बयान से माल्या विवाद को हवा दी है। स्वामी ने कहा अगर मंत्री का इस्तीफा नहीं लिया गया तो प्रधानमंत्री की छवि पर असर पड़ सकता है। 

Congress ka Samarthan karke bjp neta ne manga Jetli se istipha Macha Kohram

यह भी पढ़ें...ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

देश में इस समय माल्या को लेकर विवाद थम नहीं रहा है। दोनों पार्टियों के विवाद में भाजपा के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने मोदी सरकार की मुश्किलें बढ़ा दी है। स्वामी ने सवाल उठाया कि भगोड़ा कारोबारी के खिलाफ लुकआउट नोटिस के प्रावधानों को कैसे कमजोर किया गया। जिससे उसे देश से भागने की अनुमति मिल गई है। स्वामी ने कहा कि किसी शक्तिशाली और पहुंच वाले व्यक्ति ने माल्या की मदद की। अगर लुकआउट नोटिस को कमजोर न किया गया होता तो माल्या देश से भाग नहीं सकता था। 

Congress ka Samarthan karke bjp neta ne manga Jetli se istipha Macha Kohram

  इस मामले पर पीएम मोदी सिर्फ दे सकते हैं जवाब

बीजेपीे नेता व राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा, अगर माल्या के मामले में केंद्रीय मंत्रियों को बोलने से रोका गया हो तो इस पर सिर्फ पीएम मोदी जवाब दे सकते हैं। स्वामी ने कहा ​कि इस मामले की जांच जरुरत नहीं है यह एक प्रशासनिक आदेश है उन्होंने कहा कि सीबीआई डीओपीटी के अधीन आती है और मैं डीओपीटी कमेटी का सदस्य हूं। स्वामी ने कहा कि अगर लुकआउट नोटिस का मामला एजेंडा में आए तो मैं इस मामले को उठा सकता हूं। 

यह भी पढ़ें...सरकार का किसान विरोधी चेहरा हर दिन हो रहा उजागर : अखिलेश यादव

 

रोचक जानकारी: सुब्रमण्यम स्वामी की उम्र

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी की उम्र 78 साल है। 

 

 

 

Web Title: Congress ka Samarthan karke bjp neta ne manga Jetli se istipha Macha Kohram ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया