मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

असलहे के बल पर दो युवकों से मोबाइल लूटकर बदमाश फरार


SHUBHENDU SHUKLA 15/09/2018 00:35:41
300 Views

Lucknow. राजधानी में लूट की घटना थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं आए दिन लूट की घटना में बढ़ती जा रही है। ताजा मामला विकास नगर थाना क्षेत्र के चंद्र स्वीट के सामने का है जहां बाहर से पेपर देने आए हुए युवक से असलहे के दाम पर मोबाइल लूट करके फ़रार हो गए इस दौरान बदमाशों द्वारा  युवक को मारा पीटा भी जाता है। डायल 100 सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस लूट करने वाले आरोपियों को पकड़ने के बजाय खानापूर्ति करते हुए वापस लौट जाती है और पीड़ित से थाने आने को कहकर चली जाती है।

mobile robbery from From two young people

यह भी पढ़ें...पूर्वी भारत का पहला लाल होगा 46वां मुख्य न्यायधीश, तैयारियां तेज

  क्या है मामला

पूरा मामला विकासनगर थाना क्षेत्र के चंद्रा स्वीट्स के सामने का है। जहां बाहर से पेपर देने आए शिव साहानी नाम के युवक से असलहे के बल पर पल्सर बाइक सवार बदमाशों द्वारा मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दे कर फ़रार हो जाते हैं। इस दौरान युवक को बदमाशों द्वारा मारा भी जाता है। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची डायल 100 की गाड़ी खानापूर्ति कर युवक से थाने आने को बोल कर वापस चली बनती है। वहीं, पीड़ित शिव साहनी ने बताया वह पेपर देने लखनऊ आया था देर रात मूवी देखकर वह अपने दोस्त के साथ उसके कमरे पर जा रहा था। तभी रास्ते में पल्सर बाइक सवार दो बदमाश आए असलहा लहराते हुए मोबाइल छीना और मौके से तुरंत फरार हो गए। जिसके बाद हमने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने थाने आने का हवाला देकर वापस लौट गई।

mobile robbery from From two young people

यह भी पढ़ें...कांग्रेस ने इस नेता को बताया पीएम पद का उम्मीदवार, मची खलबली

  हो चुकी है 4 लूट की वारदात

आपको बता दें की ये कोई पहली घटना नहीं है बीते 7 दिनों में विकास नगर थाना क्षेत्र में असलहे के बल पर लगभग 4 लूट हो चुकी है। पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं। अब देखना यह होगा कि विकास नगर पुलिस इस तरह लूट करने वाले अपराधियों को कब तक पकड़ती है।

रोचक जानकारी - भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस अधिकतर कांग्रेस के नाम से प्रख्यात है। कांग्रेस की स्थापना ब्रिटिश राज में 28 दिसंबर 1885 में हुई थी। इसके संस्थापकों में एओ ह्यूम, दादा भाई नौरोजी और दिनशा वाचा शामिल थे।

 

Web Title: mobile robbery from From two young people ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया