कुलगाम में सुरक्षाबलों ने ढेर किए 3 आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी


SUJEET KUMAR 15/09/2018 09:28 AM
281 Views

New Delhi. श्रीनगर के कुलगाम में शनिवार (14 सितंबर) को आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गिराए गए। जबकि पांच दहशतगर्दों को घेर लिया गया है। हालांकि मारे आतंकियों के शव अभी बरामद नहीं हो सके हैं। श्रीनगर के चौगाम काजीगुंड में मुठभेड़ के चलते बारमुला और काजीगुंड के बीच ट्रेन सेवा को रोक दिया गया है। वहीं पुलिस और सशस्त्र बलों की आतंकवादियों के खिलाफ संयुक्त कार्रवाई अभी जारी है। 

Encounter between terrorists & security forces is underway in Kulgam

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, दक्षिण कश्मीर में कुलगाम जिले के चौगाम में एक अभियान में तीन आतंकवादी मारे गए हैं। चौगाम में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने शनिवार सुबह इलाके की घेराबंदी की और खोज अभियान चलाया। खोज अभियान के बीच आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और तीन आतंकवादियों को मार गिराया। 

Encounter between terrorists & security forces is underway in Kulgam's Chowgam. 3 terrorists have been killed so far. Train services between Baramulla-Qazigund have been suspended: #JammuAndKashmir Police (visuals deferred by unspecified time) pic.twitter.com/FKpU426GVd

— ANI (@ANI) September 15, 2018
Web Title: Encounter between terrorists & security forces is underway in Kulgam's ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया