बड़ी खबर: लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी का यह वरिष्ठ नेता सीएम पद से दे सकता है इस्तीफा,सियासी गलियारे में हड़कंप...


NAZO ALI SHEIKH 15/09/2018 10:10 AM
549 Views

New Delhi. गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर एडवांस पैंक्रियाटिक कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं। ऐसे में उन्हें इलाज के लिए अमेरिका जाना पड़ सकता है। अपनी बीमारी के चलते मुख्यमंत्री ने अपने पद को किसी और को सौंपने की इच्छा जाहिर की है। सूत्रों के मुताबिक परिकर पिछले सात महीनों से इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। 06 सितंबर को ही वे अमेरिका से लौटे हैं। इस बीमारी का पता होने के बाद वे तीन बार अमेरिका जा चुके हैं।

manohar parikar chhod sakate hain mukhyamantree pad

  दिल्ली के एम्स में हैं भर्ती

खबरों की मानें तो मनोहर परिकर इलाज के लिए फिलहाल दिल्ली के एम्स गए हैं। वे स्पेशल विमान से दिल्ली पहुंचे हैं। मेडिकल चेकअप के बाद परिकर को गुरुवार शाम गोवा से 15 किलोमीटर दूर टूरिस्ट इलाके के कैंडोलिम नाम की जगह पर एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार परिकर एक बार फिर से न्यूयॉर्क इलाज के लिए जा सकते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह लगातार परिकर से संपर्क बनाए हुए हैं। 

manohar parikar chhod sakate hain mukhyamantree pad

यह भी पढ़ें... कांग्रेस ने इस नेता को बताया पीएम पद का उम्मीदवार, मची खलबली

 

 धवलीकर बन सकते हैं अस्थाई सीएम

परिकर के स्थान पर एमजीपी के धवलीकर बन सकते हैं गोवा के अस्थाई सीएम वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर से बात की है। जिसके बाद भाजपा केंद्रीय नेतृत्व  परिकर के एक अस्थायी विकल्प की तलाश में हैं। पार्टी विजय पुराणिक को पर्यवेक्षक बनाकर भेज रही है। संगठन सचिव संतोष भी गोवा जाएंगे। 

रामकृष्ण सुदीन धवलीकर - PHOTO

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है कि इनके अलावा भी कोई अन्य वरिष्ठ नेता भी चर्चा के लिए गोवा जा सकते हैं। गोवा में भाजपा सरकार की सहयोगी पार्टी महाराष्ट्रवादी गोमांतक के रामकृष्ण सुदीन धवलीकर को 18 महीनों के लिए अस्थायी तौर पर सीएम की जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। धवलीकर परिकर मंत्रिमंडल में सबसे वरिष्ठ मंत्री हैं। 

रोचक जानकारी- मनोहर परिकर

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर की उम्र 62 वर्ष है। 

 

 

 

Web Title: manohar parikar chhod sakate hain mukhyamantree pad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया