मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

भारत में खुलेआम गांजा पीना चाहता है ये एक्टर, जानें कौन


DEEPSHIKHA JAISWAL 15/09/2018 11:31:46
6577 Views

Mumbai. बॉलीवुड एक्टर उदय चोपड़ा एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। दरअसल, उन्होंने गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि "मुझे लगता है कि भारत को गांजा वैध कर देना चाहिए। उनके ऐसा लिखने के बाद ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है।

ganja should be valid in india uday chopra

यह भी पढ़ें...ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

आपको बता दें कि उदय चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि "मुझे लगता है कि भारत को गांजा वैध कर देना चाहिए। इसी के साथ उन्होंने यह भी लिखा है कि सबसे पहले यह हमारी संस्कृति का हिस्सा है। दूसरा, मुझे लगता है कि यदि इसे वैध कर दिया जाए और इस पर कर लगाया जाए तो यह राजस्व का बड़ा स्रोत हो सकता है। इसके अलावा सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इससे बहुत सारे चिकित्सकीय लाभ हैं।"

 

उदय चोपड़ा ने कहा

वहीं, उदय चोपड़ा के ट्वीट के बाद फैन्स ने सोशल मीडिया पर जमकर मीम बनाकर उदय चोपड़ा को ट्रोल किया है। एक फैन ने नाना पाडेकर का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कंट्रोल उदय कंट्रोल वहीं, दूसरे यूजर ने पोस्टर डालकर शेयर किया है कि उदय चोपड़ा के पास जो गांजा है वो मुझे भी चाहिए।

उदय चोपड़ा ने कहा गांजा वैध हो

 

बताते चलें कि ऐसा पहला बार नहीं हुआ है जब उदय अपनी ट्वीट वजह से विवादों में आए हों। इससे पहले वो इसी साल मई में हुए कर्नाटक चुनाव के दौरान उन्होंने एक ऐसा ट्वीट कर दिया था जिसके बाद ट्रोलर्स ने उनको जमकर लताड़ा था।

 uday chopra ne kaha ganja

यह भी पढ़ें...अमेरिका ने उत्तर कोरिया की बढ़ाई मुश्किलें, आईटी कंपनियों पर लगाया प्रतिबंध

उस ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि 'मैंने अभी-अभी कर्नाटक के राज्यपाल के बारे में गूगल पर सर्च किया। यह बीजेपी और आरएसएस से जुड़े रहे हैं। मुझे लगता है कि हम सबको पता है कि क्या होने वाला है।

रोचक जानकारी - करीना कपूर की आने वाली फिल्म

करीना कपूर की आने वाली फिल्म Goon News है। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगी। 

 

 

Web Title: ganja should be valid in india uday chopra ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया