मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

एशिया कप से पहले बुमराह का आया बड़ा बयान


SUJEET KUMAR 15/09/2018 12:01:06
568 Views

New Delhi. एशिया कप 2018 के आगाज से पहले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का कहना है कि ''संयुक्त अरब अमीरात में एशिया कप काफी महत्वपूर्ण है और मैं वास्तव में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए तैयार हूं।'' बुमराह ने कहा ''आईसीसी रैंकिंग में शीर्ष पर होना मेरे लिए गर्व की बात है। हम कुछ चोटी के खिलाड़ियों के खिलाफ खेलेंगे और मैं जानता हूं कि परिस्थितियां चुनौतीपूर्ण हो सकती हैं, लेकिन मुझे अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की उम्मीद है।''
 icc odi ranking jasprit bumrah looks to maintain number 1 position
ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) रैंकिंग में जसप्रीत बुमराह अभी अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान से 20 अंक आगे हैं। राशिद वन-डे रैकिंग में दूसरे पायदान पर हैं। स्पिनर कुलदीप यादव (छठे) और युजवेंद्र चहल (संयुक्त नौवें) शीर्ष दस में अपनी स्थिति मजबूत करने की कोशिश करेंगे। वहीं जसप्रीत बुमराह शनिवार (15 सितंबर) से दुबई में शुरू होने वाले एशिया कप के दौरान आईसीसी वनडे गेंदबाजी रैंकिंग में अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखने की कोशिश करेंगे। 

रोचक जानकारी ( जसप्रीत बुमराह के बारे में ) 

जसप्रीत जसबीर सिंह बुमराह का जन्म  गुजरात के अहमदाबाद में 6 दिसंबर 1993 को हुआ था। वह एक भारतीय दाएं हाथ के तेज मध्यम गेंदबाज है, और अपने अलग बॉलिंग एक्शन के लिए प्रसिद्ध भी है। 

 

Web Title: icc odi ranking jasprit bumrah looks to maintain number 1 position ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया