मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

तेलंगाना में बीजेपी मजबूती से चुनाव लड़ेगी, टीआरएस का होगा सफाया: अमित शाह


RAGHVENDRA CHAURASIA 15/09/2018 18:30:13
400 Views

Hyderabad. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 2019 लोकसभा व 2018 चुनाव की तैयारियों में जुटे हैं। शनिवार को अमित शाह हैदराबाद के दौरे पर पहुंचे। मीडिया से बात करते हुए शाह ने कहा कि तेलंगाना में इस बार बीजेपी पूरे मजबूती के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी और टीआरएस का सफाया कर अगली सरकार हम बनाएंगे। 

Telagana Men bjp majbuti se Chunav Ladgei Trs ka Hoga Saphya

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  राजनीतिक स्वार्थ के लिए जनता पर बोझ डाला

शाह ने कहा कि राजनीतिक स्वार्थ के लिए के चंद्रशेखर राव ने जनता पर चुनाव का बोझ डाला है। उन्होंने कहा कि धर्म के आधार पर आरक्षण स्वीकार नहीं है, शाह ने कहा वोट बैंक के लिए मुस्लिमों को आरक्षण दिया गया है। तेलंगाना में मुस्लिमों को 12 फीसदी आरक्षण दिये जाने पर शाह ने कहा ये टीआरएस की राजनीति चाल है। शाह ने साफ तौर पर कहा कि ​धर्म के नाम पर आरक्षण नहीं दिया जा सकता है ये तुष्टीकरण की राजनीति है। 

Telagana Men bjp majbuti se Chunav Ladgei Trs ka Hoga Saphya

  टीआरएस का पक्ष बदला

बीजेपी अध्यक्ष मीडिया से रुबरू होते हुए बोले कि टीआरएस के नेता केसी राव ने एक देश एक चुनाव का समर्थन किया था मगर अब टीआरएस ने अपना पक्ष बदल दिया है। टीआरएस ने एक छोटे राज्य को दो चुनावों का खर्च झेलने पर मजबूर कर दिया। शाह ने कहा मैं तेलंगाना के मुख्यमंत्री से पूछना चाहता हूं कि उन्होंने राज्य की जनता पर इतना बड़ा बोझ क्यों डाला। शाह ने केसी राव की सरकार को विफल बताया। 

यह भी पढ़ें.. माल्या को लेकर राहुल गांधी ने किया बड़ा खुलासा,बीजेपी में खलबली

 

रोचक जानकारी: बीजेपी की स्थापना

बीजेपी की स्थापना 6 अप्रैल 1980 को हुई थी

 

 

Web Title: Telagana Men bjp majbuti se Chunav Ladgei Trs ka Hoga Saphya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया