अखिलेश अपने पिता और चाचा के हीं हुए तो बुआ के क्या होंगे: केशव प्रसाद मौर्य


SHUBHENDU SHUKLA 15/09/2018 19:59:07
479 Views

Lucknow. उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पिछले पांच साल अखिलेश यादव की सरकार थी, लेकिन उन्होंने क्या आचरण प्रस्तुत किया। अपने ही पिता मुलायम सिंह यादव की राष्ट्रीय अध्यक्ष की कुर्सी छीनी और अपने चाचा के साथ बदसलूकी की। जो व्यक्ति अपने परिवार को एक साथ नहीं रख सका वो अपनी बुआ के साथ क्या निभायेगा। उपमुख्यमंत्री विश्वेश्वरैया हाल में आयोजित पिछड़ा वर्ग मोर्चा के सामाजिक प्रतिनिधि बैठक में ‘‘यादव समाज’’ के  कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे।

Keshav Prasad Maurya speaks Attack on Akhilesh Yadav

यह भी पढ़ें...सऊदी अरब में पहली बार महिलाओं के निकली भर्तियां,24 घंटे में इतने आवेदन

   74 सीटें लाएंगे 

श्री केशव मौर्य ने कहा की 2014 का चुनाव हो या फिर 2017 का यदुवंशियों के बगैर हम नहीं जीते थे। यदुवंशियों के बगैर हम 2019 का भी चुनाव नहीं जीत सकेंगे। इसलिए आप सभी समाज के लोगों को एकजुट होकर प्रधानमंत्री मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने का काम करना होगा। आप सभी से अपील है कि यदुवंशियों के बूथ पर कमल का फूल खिले। 2014 के लोकसभा चुनाव में यदि उत्तर प्रदेश ने 73 सीटें नहीं दी होती तो देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं बनते। इसलिए अब हमारा लक्ष्य है कि 2019 में 74 सीटों से कम नहीं मिलनी चाहिये। 

Keshav Prasad Maurya speaks Attack on Akhilesh Yadav

  सेना को खुली छूट

श्री केशव मौर्य ने कहा 56 इंच के सीने वाले हमारे प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है। कश्मीर में जब आतंकी गिरते हैं, तो कई लोगों की छाती फटती है। यूपीए सरकार में सेना को गोली चलाने तक की छूट नहीं थी। लेकिन पीएम मोदी के नेतृत्व के चलते इस सरकार ने सेना को खुली छूट दे रखी। पहल भारत की तरफ से ना हो लेकिन अगर पाकिस्तान ने पहले गोली चलाई है। तो अब गोली का जवाब गोला से दिया जाता है। इसके लिये किसी परमिशन की जरूरत नहीं है। यह केवल मोदी सरकार में ही संभव हो रहा है। 

Keshav Prasad Maurya speaks Attack on Akhilesh Yadav

  बंगाल में भी कमल

श्री मौर्य ने कहा आज कोई विष्णु मंदिर बनाने की बात करता है, कोई कैलाश की यात्रा करता है, ममता दीदी तो बंगाल में दुर्गा पूजा पंडालों के लिए जगह भी दे रही है, साथ में 10 हजार रुपये भी दे रही हैं। इसका मतलब साफ है कि अब बंगाल में भी कमल खिलेगा और देश में भी पुनः कमल खिलेगा। उन्होंने कहा कि विरोधी कहते हैं, पीएम मोदी ने कुछ नहीं किया। मैं उनसे पूछता हूं कि अगर मोदी जी ने कुछ नहीं किया तो आप लोगों को गठबंधन कहूं या ठगबंधन करके मोदी रोको प्रतियोगिता में क्यों शामिल होना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि किसानों की सरकार है। उत्तर प्रदेश में योगी के आने के बाद से विकास के दोनों पहिए दौड़ पड़े हैं। उत्तर प्रदेश में मैनपुरी हो, सैफई हो, आजमगढ़ हो या कोई अन्य जिला सभी जगह समान विकास हो रहा है। 

Keshav Prasad Maurya speaks Attack on Akhilesh Yadav

यह भी पढ़ें...अमेरिका ने उत्तर कोरिया की बढ़ाई मुश्किलें, आईटी कंपनियों पर लगाया प्रतिबंध

  पीएम को फिर लाएं सत्ता में

आगामी चुनाव देश को दुनिया में नंबर एक बनाने वाला चुनाव है। इसलिए सभी को एकजुट होकर प्रधानमंत्री मोदी को एक बार फिर सत्ता पर काबिज करना होगा। मुझे  विश्वास है कि यदुवंश 2019 में मोदी जी के साथ होगा। श्री मौर्य ने सभागार में उपस्थित लोगों से सवाल के लहजे में कहा कि क्या कोई चाहता है की अमेठी के सांसद के हाथों देश की बागडोर दी जा सकती है ? तो जवाब में ना आया। उन्होंने कहा कि जब हमारे पास दुनिया का सबसे ताकतवर और ईमानदार नेता मोदी जी जैसा नेतृत्व है, तो कमजोर हाथों में देश की बागडोर नहीं सौंपी जा सकती है। यह लोकतंत्र है, किसी को भी चुना जा सकता है। लेकिन देशहित को केंद्र में रखकर हमें चुनना होगा। 

रोचक जानकारी- उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य 48 वर्ष के हैं। 7 मई 1969 में उनका जन्म हुआ था। उनके पिता का नाम श्याम लाल मौर्य है। 

Web Title: Keshav Prasad Maurya speaks Attack on Akhilesh Yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया