महिला बीजेपी विधायक के विवादित बोल, युवाओं को कह डाली ऐसी बात, शर्म से झुक जाए...


NAZO ALI SHEIKH 16/09/2018 10:18:21
403 Views

New Delhi. जहां एक तरफ पीएम नरेन्द्र मोदी देश में युवाओं के लिए नए नए रोजगार के अवसरों के लिए तमाम योजनाएं ला रहे हैं और अधिक से अधिक रोजगार के अवसर पैदा करने को प्रयासरत हैं। वहीं, हरियाणा की बीजेपी विधायक प्रेमलता ने युवाओं को लेकर ऐसा विवादित बयान दिया है कि शर्म से सर झुक जाएगा। विधायक के इस बयान से युवाओं में आक्रोश है। आपको बता दें कि रेप जैसी घिनौनी वारदात को रोकने के लिए हरियाणा सरकार ने फांसी का कानून बनाया है। लेकिन अपराधों को रोकने में सरकार नाकाम साबित हो रही है। ऐसे में विधायक ने सफाई देते हुए कहा है कि इस कानून को लागू होने में अभी वक्त लगेगा। बेरोजगरी से परेशान होकर युवा दुष्कर्म जैसी घिनौने अपराध को अंजाम दे रहे हैं। विधायक का ये विवादित बयान रेवाड़ी की छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद सामने आया है। उनके इस बयान से विवाद खड़ा हो गया है।   

यह भी पढ़ें... पीएम मोदी ने झाडू लगाकर देश को दिया स्वच्छता का संदेश

The BJP MLA said in the controversial statement of the MLA

नजरिया ठीक नहीं

विधायक प्रेमलता ने कहा कि बेजरोजगारी से परेशान और निराश होकर नौजवान रेप का अपराध कर रहे हैं। महिलाओं के प्रति आज भी लोगों की सोच सही नहीं है। वह चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय के एक कार्यक्रम में पहुंची थी। उन्होंने रेप जैसे मामलों पर एक टीवी चैनल से इस तरह की घटनाओं को दुखद बताया। उन्होंने यह भी कहा कि महिलाओं के प्रति गलत नजरिया रखने के लिए समाज के कुछ वर्ग जिम्मेदार है। कुछ लोगों की सोच महिलाओं के प्रति ठीक नहीं होने के कारण अपरोधों को बढ़ावा मिल रहा है।  

BJP Vidhayak premlata ki photo

सरकार उठा रही कदम

उन्होंने कहा कि इस तरह के अपराधों पर रोक लगाने के लिए हरियाणा सरकार ठोस कदम उठा रही है। राज्य में रेप के लिए फांसी का सख्त कानून बनाया है। हालांकि, इस कानून को लागू होने में अभी समय लगेगा। इस तरह की घिनौनी घटनाओं पर रोक लगाने के लिए समाज के सभी वर्गों को खुद ही सामने आना होगा। जो भी हो विधायक का बयान उन्हीं के सरकार के मुंह पर तमाचा है कि युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है।

यह भी पढ़ें... उल्टी पड़ी भाजपा की चाल, मायावती और रावण मिलकर मचाएंगे यूपी में तहलका, दिखेगी दलित एकता

विपक्ष ने साधा निशाना

विधायके बायान पर विपक्ष के नेताओं ने निशाना साधना शुरू कर दिया है। जब विधाय के बयान को लेकर केन्द्रीय मंत्री चौधरी बीरेन्द्र सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया। हालांकि, उन्होंने यह बात कही कि ये सवाल विधायक से ही करें। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने बयान पर प्रतिक्रया व्यक्त करते हुए कहा कि अपराधों पर रोक लगाने के बजाए बीजेपी नेता विवादित बयान दे रहे हैं।

अपराधियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। 'शर्मनाक' है कि रेवाड़ी 19 वर्षीय टापर युवती के साथ तीन लोगों ने बस अड्डे पर अपहरण कर लिया। इसके बाद गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला। इसके बाद से आरोपी फरार हैं, पुलिस उनको गिरफ्तार नहीं कर सके हैं। अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

रोचक जानकारी- पीएम मोदी की माता का नाम

पीएम मोदी की माता का नाम हीराबेन मोदी है

 

Web Title: The BJP MLA said in the controversial statement of the MLA ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया