मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

सामने आया प्रोड्यूसर का महिला से यौन शोषण वाला वीडियो, होटल में किया था...


NAZO ALI SHEIKH 16/09/2018 10:51:32
469 Views

Los egless. कई एक्ट्रेस और महिलाओं से यौन शोषण मामले को लेकर विवादों में रहने वाले प्रोड्यूशर हार्वे वीनस्टीन का होश उड़ाने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं। यह वीडियो जिस महिला मेलिसा थॉम्पसन के साथ प्रोड्यूसर ने यौन शोषण किया था, उसी ने वायरल किया है। 

यह भी पढ़ें... सरकार से मंजूरी मिलते ही शिक्षकों के मानदेय में होगी वृद्धि

saamne aya prodहृucer ka mahila se yaun shoshan vala video

स्कर्ट में डाल दिया हाथ

महिला के मुताबिक प्रोड्यूसर के करतूत की यह वीडियो रेप की घटना को अंजाम देने से पहले की है। वीडियो में वीनस्टीन यह कहते दिख रहे हैं कि अपने उपर कुछ हक तो मुझको जताने दो। यह वीडियो 2011 का है। पीड़िता महिला ने दावा किया है कि प्रोड्यूसर ने उसके साथ गलत काम किया। प्यार भरी बातें करते करते उसने स्कर्ट में हाथ डाल दिया। इसके बाद रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के मुताबिक वह नई वीडियो टेक्नोलॉजी दिखाने को लेकर प्रोड्यूसर से मुलाकात की थी। लेकिन टेक्नॉलाजी का ये वीडियो देखने के बाद उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी। 

यह भी पढ़ें... पीएम मोदी ने झाडू लगाकर देश को दिया स्वच्छता का संदेश

डील फाइनल करने के लिए...

महिला का आरोप है कि डील फाइनल करने के लिए प्रोड्यूसर ने एक होटल में उसे बुला लिया। इसके बाद यहां मौका पाकर हवस का शिकार बना डाला। वहीं, इस बात को लेकर हार्वे के एडवोकेट ने इस तरह के किसी भी आरोपों को खारिज कर दिया है। बताते चलें कि ग्रैंड ज्यूरी ने हार्वे पर यौन उत्पीडऩ अधिनियम के तहत आरोप तय किए हैं। यदि ये आरोप सच पाए जाते हैं, तो हार्वे को 25 सालों की सजा सुनाई जा सकती है। 

producer Harvey Weinstein ki photo

100 महिलाओं का आरोप

प्रोड्यूसर पर हॉलीवुड ही नहीं बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। महिलाओं की ये संख्या एक दो या चार नहीं बल्कि 100 से भी अधिक है। एंजेलिना जोली से लेकर कई जानी-मानी हस्तियों ने हार्वे पर आरोप लगया है। आरोप लगने के बाद महिलाओं ने #me too कैंपेन चलाया था। इस कैंपेन के माध्यम से सोशल मीडिया पर महिलाओं ने दर्द बयां किया था। आपको बता दें कि हॉलीवुड में हार्वे काफी चर्चित हैं। उनके 81 फिल्मों को ऑस्कर अवॉर्ड मिल चुका है। 

रोचक जानकारी- प्रोड्यूशर हार्वे वीनस्टीन

प्रोड्यूशर हार्वे वीनस्टीन की उम्र 66 साल है

 

Web Title: saamne aya prodहृucer ka mahila se yaun shoshan vala video ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया