मुख्य समाचार
रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ईडी ने अग्रिम जमानत निरस्त करने की मांग मोहनलालगंज में बसपा चौथी बार दूसरे स्थान पर डॉ. ओ.पी.चौधरी ने संभाला भारतीय जीव जंतु कल्याण बोर्ड के चेयरमैन का कार्यभार अपने बयान में फंसे सिद्धू, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर खिंचाई सेवक के रूप में करूॅगी जनता की सेवा : साध्वी संसद तक पहुंचने में सफल हुई यह 11 महिलाएं करेंगी यूपी का नेतृत्व  दोबारा चुनाव जीतकर कौशल ने रचा इतिहास बाइक की टक्कर से साइ​किल सवार महिला की मौत, बेटी घायल शाकिब-अल-हसन का विश्व कप को लेकर आया बड़ा बयान गंभीर ने की राजनीतिक करियर की शुरुआत, इतने वाटों से दर्ज की जीत ऐसा हुआ तो आज़म खान लोकसभा की सदस्यता से खुद दे देंगे इस्तीफा! पुलिस ने किया लूट की वारदात से इंकार, आपसी रंजिश का गहराया शक  आजम खान का बड़ा बयान, तो दे दूंगा लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा भाजपा व मीडिया को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट पर मुकदमा दर्ज, अभियुक्त भेजा गया जेल FIFA World Cup: हो गया निर्णय 2022 टूर्नामेंट में खेलेंगी 32 टीमें बुंदेलखंड की सभी 4 सीटें भाजपा के खाते में 52 सीटों पर सिमटी कांग्रेस, अपनी पारम्परिक ​सीट से हाथ धो बैठे राहुल गांधी भाजपा के सहयोगी अपना दल (एस) ने उप्र की दो सीटों विजयी सुरक्षा बलों ने आतंकी सरगना मूसा को ढेर कर दिया पीएम मोदी की जीत का तोहफा भाजपा के लिए बिहार में बहार गिरीराज सिंह ने कन्‍हैया कुमार को पीछे छोड़ा नेवी में जाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन बंगाल में भाजपा की टीएमसी को तगड़ी टक्कर, फिलहाल टीएमसी बढ़त पर राजस्थान में कांग्रेस कॉन्फीडेंस को करारा झटका, भाजपा का 25 लोकसभा सीटों पर क्लीन स्वीप Lucknow Election Result Live : बड़ी बढ़त की ओर राजनाथ सिंह चुनाव नतीजे दिन अगर हुआ ये तो बंद होगा शेयर बाजार का कारोबार रायबरेली में कांग्रेस की सोनिया गांधी आगे, भाजपा को झटका Uttar Pradesh Election Result Live : यूपी की 80 सीटों में बीजेपी ने 59 पर बनाई बढ़त शुरूआती रूझानों में यूपी में गठबंधन को नहीं मिलती दिख रही आशातीत सफलता
 

सामने आया प्रोड्यूसर का महिला से यौन शोषण वाला वीडियो, होटल में किया था...


NAZO ALI SHEIKH 16/09/2018 10:51:32
443 Views

Los egless. कई एक्ट्रेस और महिलाओं से यौन शोषण मामले को लेकर विवादों में रहने वाले प्रोड्यूशर हार्वे वीनस्टीन का होश उड़ाने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं। यह वीडियो जिस महिला मेलिसा थॉम्पसन के साथ प्रोड्यूसर ने यौन शोषण किया था, उसी ने वायरल किया है। 

यह भी पढ़ें... सरकार से मंजूरी मिलते ही शिक्षकों के मानदेय में होगी वृद्धि

saamne aya prodहृucer ka mahila se yaun shoshan vala video

स्कर्ट में डाल दिया हाथ

महिला के मुताबिक प्रोड्यूसर के करतूत की यह वीडियो रेप की घटना को अंजाम देने से पहले की है। वीडियो में वीनस्टीन यह कहते दिख रहे हैं कि अपने उपर कुछ हक तो मुझको जताने दो। यह वीडियो 2011 का है। पीड़िता महिला ने दावा किया है कि प्रोड्यूसर ने उसके साथ गलत काम किया। प्यार भरी बातें करते करते उसने स्कर्ट में हाथ डाल दिया। इसके बाद रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के मुताबिक वह नई वीडियो टेक्नोलॉजी दिखाने को लेकर प्रोड्यूसर से मुलाकात की थी। लेकिन टेक्नॉलाजी का ये वीडियो देखने के बाद उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी। 

यह भी पढ़ें... पीएम मोदी ने झाडू लगाकर देश को दिया स्वच्छता का संदेश

डील फाइनल करने के लिए...

महिला का आरोप है कि डील फाइनल करने के लिए प्रोड्यूसर ने एक होटल में उसे बुला लिया। इसके बाद यहां मौका पाकर हवस का शिकार बना डाला। वहीं, इस बात को लेकर हार्वे के एडवोकेट ने इस तरह के किसी भी आरोपों को खारिज कर दिया है। बताते चलें कि ग्रैंड ज्यूरी ने हार्वे पर यौन उत्पीडऩ अधिनियम के तहत आरोप तय किए हैं। यदि ये आरोप सच पाए जाते हैं, तो हार्वे को 25 सालों की सजा सुनाई जा सकती है। 

producer Harvey Weinstein ki photo

100 महिलाओं का आरोप

प्रोड्यूसर पर हॉलीवुड ही नहीं बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। महिलाओं की ये संख्या एक दो या चार नहीं बल्कि 100 से भी अधिक है। एंजेलिना जोली से लेकर कई जानी-मानी हस्तियों ने हार्वे पर आरोप लगया है। आरोप लगने के बाद महिलाओं ने #me too कैंपेन चलाया था। इस कैंपेन के माध्यम से सोशल मीडिया पर महिलाओं ने दर्द बयां किया था। आपको बता दें कि हॉलीवुड में हार्वे काफी चर्चित हैं। उनके 81 फिल्मों को ऑस्कर अवॉर्ड मिल चुका है। 

रोचक जानकारी- प्रोड्यूशर हार्वे वीनस्टीन

प्रोड्यूशर हार्वे वीनस्टीन की उम्र 66 साल है

 

Web Title: saamne aya prodहृucer ka mahila se yaun shoshan vala video ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया