मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

ऑनलाइन जिस्मफरोशी के धंधे का भांडाफोड़, होटल में इस तरह पहुंचती थीं लड़कियां


SHUBHENDU SHUKLA 16/09/2018 12:15:00
403 Views

Dehradun. पुलिस की छापेमारी का सेक्स रैकेट रैकेट चलाने वाले गिरोहों पर कोई असर होता नहीं दिख रहा है। आए दिन नए नए कारनामों का भांडाफोड़ पुलिस कर रही है। इसके बाद भी गिरोह जिस्मफरोशी के धंधे में सक्रिय हैं। देहरादून में पुलिस ने अंतरराज्यीय सेक्स रैकेट गिरोह का भांडाफोड़ किया हैं। धंधे में संलिप्त तीन युवकों के साथ ही तीन युवतियों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक होटल में इस गलत धंधे को अंजाम दिया जा रहा था।

Uttarakhand case police reveals Sex racket

यह भी पढ़ें...टीवी एंकर ने किया खुलासा, शादीशुदा लाइफ से तंग आकर करने लगी थी ये काम...

  मिली थी गुप्त सूचना

पुलिस के मुताबिक एसटीएफ को शहर के लक्खीबाग स्थित एक होटल में जिस्मफरोशी के धंधे की गुप्त सूचना मिली थी। जिसके बाद टीम बनाकर छापेमारी की गई। जहां से तीन युवतियों सहित 6 लोगों को हिरासत में ले लियाा गया। गिरफ्तार लोगों में  नासिर (22) निवासी गांव मानकमऊ, सहारनपुर, राहुल (23) निवासी कांवली रोड देहरादून और मनोज (28) निवासी घंटाघर (गाजियाबाद) शामिल हैं। तीनों से पूछताछ कर बड़े गिरोह का भांडाफोड़ करने में पुलिस जुट गई है। आरोपियों ने पुलिस को ​बताया कि आॅनलाइन बुकिंग के बाद होटल में लड़कियां आती थी। एक लड़की को लाने का रेट 10 से 15 हजार रुपए था।

Uttarakhand case police reveals Sex racket

यह भी पढ़ें...मायावती की जोरदार एंट्री से बसपा में खाशी की लहर, यहां से बनेगा चुनावी चक्रव्यूह

  भेजा जाएगा नारी निकेतन

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि कई राज्यों से युवतियों को बुलाया जाता था। पुलिस ने ग्राहकों के पास से मोबाइल फोन, आॅनलाइन बुकिंग से संबंधित डिटेल सहित अन्य दस्तावेज बरामद कर लिए हैं। तीनों ही पकड़े गए आरोप 11 सितंबर से ही होटल में रुके हुए थे। वहीं, युवतियों से पूछताछ के बाद पुलिस उनको नारी निकेतन भेजने की तैयारी कर रही है। 

रोचक जानकारी- उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत हैं।

Web Title: Uttarakhand case police reveals Sex racket ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया