मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने से मोदी के करीबी ने कह दी ये बड़ी बात


RAGHVENDRA CHAURASIA 16/09/2018 18:40:51
330 Views

New Delhi. देश में लगातार ​पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी होने से जनता त्रस्त हो गई है। वहीं अब मोदी के करीबी व बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह को भी चिंता सताने लगी है। शाह को चिंता यह सता रही अगर तेल के दाम कम न हुए मुसीबत बढ़ सकती है।

Petrol Diesel Ke Daam Badne Se Modi  ke Karibi ne Kah di Ye Badi Baat

यह भी पढ़ें.ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  लोकसभा चुनाव से पहले चार राज्यों ​में विधानसभा चुनाव

दरअसल लोकसभा चुनाव से पहले चार राज्यों में विधानसभा चुनाव होना है। चार में से तीन राज्यों में अभी बीजेपी का कब्जा है। अगर तेल के दाम इस तरह बढ़ते रहे ये भाजपा की मुसीबत बढ़ा सकते हैं। शाह को इसी बात की चिंता सता रही है। शनिवार ने बीजेपी ने लगातार तेल के दामों बढ़ोत्तरी को लेकर बैठक की थी। मगर तेल के दाम की कीमतों मेें फैसला नहीं हुआ। 

Petrol Diesel Ke Daam Badne Se Modi  ke Karibi ne Kah di Ye Badi Baat

  अमित शाह ने माना तेल के दाम से चिंतिंत है सरकार

हैदराबाद में अमित शाह ने मीडिया से बात पत्रकार द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने माना ​तेल के बढ़ते दाम से सरकार चिंतित है। उन्होंने कहा कि सरकार ने इस पर बैठक बुलाई है। शनिवार की बैठक बेनतीजा रही। तेल के दाम में कमी को लेकर अरुण जेटली मीडिया से कुछ नहीं बोले। पेट्रोल व डीजल के दाम जस के तस है। 

यह भी पढ़ें.. केंद्रीय मंत्री का शर्मनाक बयान,मैं मंत्री हूं मुझे पेट्रोल की मूल्य से क्या मतलब

रोचक जानकारी: नरेन्द्र मोदी का जन्म
पीएम मोदी का जन्म गुजरात में 17 सितंबर 1950 को हुई थी

 

 

Web Title: Petrol Diesel Ke Daam Badne Se Modi ke Karibi ne Kah di Ye Badi Baat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया