मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

उपमुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश पिछडा वर्ग मोर्चा की बैठक को संबोधित किया


SHUBHENDU SHUKLA 16/09/2018 20:27:09
514 Views

Lucknow. भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश पिछडा वर्ग मोर्चा के तत्वाधान में ''सामाजिक प्रतिनिधि बैठक'' में जायसवाल समाज को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बतौर मुख्य अतिथि संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जैसे 2019 विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, केवल मोदी विरोध की राजनीति की जा रही है। विपक्ष में शामिल सभी नेता प्रधानमंत्री पद के दावेदार हैं। प्रधानमंत्री देश के नए निर्माण में सबका साथ-सबका विकास के नारे के साथ काम कर रहे हैं। जितना काम कांग्रेस ने 48 साल में नहीं किया पीएम मोदी ने 4 सालों में कर दिया है। 10 करोड़ परिवारों को मोदी जी ने 5 लाख का स्वास्थ्य बीमा दिया है।  वन नेशन वन टैक्स देश में लागू किया। गरीब माताओं के घरों में गैस पहुंचाई। मुद्रा बैंक योजना में 13 करोड़ से अधिक लोगों को स्वरोजगार के लिए ऋण दिया। 

Keshav Prasad Maurya addressed the meeting of Uttar Pradesh Backward Classes Front

यह भी पढ़ें...IAS /PCS प्रारंभिक परीक्षा 2019 का निशुल्क कोचिंग सत्र हुआ शुभारंभ

  परिवारवाद की राजनीति

उन्होंने कहा कि सपा-बसपा ने 15 साल के शासन काल में उत्तर प्रदेश को बर्बाद कर दिया। 15 साल के किये हुए गढ्ढों को हमने भरा। हम जातिवाद और परिवारवाद की राजनीति नहीं करते, विकास की राजनीति करते हैं। हमारी पार्टी का उद्देश्य है कि दल का नुकसान चाहे हो जाये पर पार्टी का नुकसान नहीं होना चाहिए। सभी समाज का सम्मान हो यही हमारा नारा है। हम काशीराम जी और राम मनोहर लोहिया के नाम से भी सड़क बनाएंगे। आपने हमें 73 सीटें देकर हमारे मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया है। पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक मान्यता हमारे मोदी जी ने दे दी है। 

Keshav Prasad Maurya addressed the meeting of Uttar Pradesh Backward Classes Front

यह भी पढ़ें...ऑनलाइन जिस्मफरोशी के धंधे का भांडाफोड़, होटल में इस तरह पहुंचती थीं लड़कियां

  पिछड़े वर्ग का सबसे बड़ा गुलदस्ता

आपने जिन पार्टियों का पत्ता साफ कर दिया था वो आज हमें साफ करने की बात करते हैं। वो ये भूल जाते है सभी पिछडा वर्ग भाजपा के साथ कन्धे से कन्धा मिलाकर खड़ा है। हमारे पास पिछडे वर्ग का सबसे बड़ा गुलदस्ता है, जो आपने पीएम मोदी को दिया है। एक बार आपसे फिर अपील करता हूं कि पीएम को एक और मौका दीजिए। ताकि वह नए भारत का निर्माण को पूरा कर सकें।

 Keshav Prasad Maurya addressed the meeting of Uttar Pradesh Backward Classes Front

रोचक जानकारी-  केशव प्रसाद मौर्य ने 19 मार्च 2017 को उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। उनका जन्म 7 मई 1969 में हुआ था। 

Web Title: Keshav Prasad Maurya addressed the meeting of Uttar Pradesh Backward Classes Front ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया