पार्टी व संगठन के हित में सभी का हित सुरक्षित: ओम प्रकाश राजभर


SHUBHENDU SHUKLA 16/09/2018 21:41:22
482 Views

Lucknow. पार्टी व संगठन के हित मे सभी का हित सुरक्षित है। पार्टी कार्यकर्ताओ की अनदेखी नहीं की जानी चाहिए तथा सभी कार्यकर्ताओ को जनसेवा के लिए तत्पर रहना चाहिए। गरीब व कमजोर वर्ग के हितों के लिए संघर्षरत रहना चाहिए। ताकि उनकी समस्याओं का निराकरण हो और सरकार के प्रति उनकी आस्था बनी रहे। यह बातें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मन्त्री ओमप्रकाश राजभर ने बतौर मुख्य अतिथि कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कही।

Addressed to BJP party workers by Cabinet Minister Om Prakash Rajbhar

यह भी पढ़ें...उपमुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश पिछडा वर्ग मोर्चा की बैठक को संबोधित किया

   संगठन के हित में समर्पित

श्री राजभर ने कहा कि किसी भी राजनैतिक दल की सफलता उस पार्टी के कार्यकर्ताओं की एकजुटता पर निर्भर करती है। क्योंकि कार्यकर्ता दल की रीढ़ होते हैं। जो पार्टी व संगठन के हित में समर्पित रहते हैं। इसलिए कार्यकर्ताओं की समस्याओं की अनदेखी ना की जाए। पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के मनोबल को गिरने ना दें। उन्हें कदम दर कदम अपने साथ रखें व उचित सम्मान दें। उन्होंने कहा कि राजनैतिक लोगों में जनसेवा की भावना होनी चाहिए। समाज के सिर्फ बड़े तबके ही नहीं, बल्कि समाज के छोटे तबके के लोगों को भी हर योजनाओं से लाभान्वित कराए जाने का प्रयास होना चाहिए।

Addressed to BJP party workers by Cabinet Minister Om Prakash Rajbhar

यह भी पढ़ें...IAS /PCS प्रारंभिक परीक्षा 2019 का निशुल्क कोचिंग सत्र हुआ शुभारंभ

  समस्याओं का निस्तारण

उन्होंने कहा कि आम जनता की समस्या का निस्ताराण प्राथमिकता पर कराया जाना चाहिए। वहीं, कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प.उ.प्र.प्रभारी रामपाल माडी ने कहा कि कार्यकर्ताओं को उचित सम्मान दिया जाए। पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को एकजुटता हो। जिससे सरकार के माध्यम से आमजन की समस्याओं का निराकरण हो सके। 


रोचक जानकारी- ओम प्रकाश राजभर वर्तमान में भाजपा नेतृत्व वाली सरकार में पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री हैं। 

 

 

Web Title: Addressed to BJP party workers by Cabinet Minister Om Prakash Rajbhar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया