बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा का 37 साल छोटी लड़की से अफेयर के बाद हुआ एक और खुलासा...


NAZO ALI SHEIKH 17/09/2018 09:40:30
750 Views

Mumbai. देश का सबसे पॉपुलर हिट टीवी शो बिग बॉस 12 आज यानी 16 सितंबर से शुरु हो गया है। साथ ही बिग बॉस के उन फैंस का इंतजार भी खत्म हो गया जो लंबे समय से बिग बॉस के लिए बेकरार थे। इस बार बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही बड़े खुलासे होने शुरू हो गए हैं। वहीं अनूप जलोटा को लेकर ऐसा खुलासा हुआ है जिसे शायद बॉलीवुड में कोई भी नहीं जानता होगा। 

यह भी पढ़ें... बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को पहले ही दिन लगेगा झटका, जानें और भी...

bigg boss ke ghar mein anoop jalota ko lekar hua bada khulaasa

  आठवें कंटेस्टेंट बने अनूप जलोटा

बिग बॉस 12 के घर में बतौर आठवें कंटेस्टेंट एंट्री लेने वाले सख्श भजन सम्राट अनूप जलोटा हैं। बिग बॉस के घर में वो एक लड़की के साथ आए जिसका नाम जसलीन मथारू है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह अनूप जलोटा से उम्र में 37 साल छोटी हैं और ये दोनों एक-दूसरे को साढ़े 3 साल से डेट कर रहे हैं। इस बात को सुनते ही सलमान खान भी दंग रह गए। उन्होंने हैरानी से अपना सिर पकड़ लिया जबकि अनूप और जसलीन एकदम नॉर्मल ही नजर आ रहे थे। 

यह भी पढ़ें... ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें

Anoop jalota and jasleen mathoor- photo

  पहली बार हुआ खुलासा

जसलीन ने मीडिया को बताया कि हम पहली बार अपने रिलेशनशिप के बारे में सार्वजिनक रूप से बता रहे हैं। उन्होंने कहा, यह मेरे माता पिता और दोस्तों को भी चौंका देने वाला खुलासा है। हम एक- दूसरे को साढ़े तीन सालों से डेट कर रहे हैं। घर में एंट्री करते समय जसलीन ने डांस परफॉर्मेंस दी जिससे उन्होंने सभी का दिल जीत लिया। वहीं अनूप जलोटा ने अपने फेमस भजन 'ऐसी लागी लगन...' से घर में एंट्री की और अपने भजन से पूरे माहौल को भक्तिमय बना लिया। 

  घरवालों ने किया स्वागत

बिग बॉस के घर में मौजूद  कंटेस्टेंट्स ने अनूप और जसलीन का दिल खोल कर शानदार स्वागत किया। कुछ लोगों ने तो उनका शिष्य बनने की  ख्वाहिश भी जताई। वहीं सलमान ने भी अनूप जलोटा का शिष्य बनने की इच्छा जताई। 

रोचक जानकारी- अनूप जलोटा की उम्र

भजन गायक अनूप जलोटा की उम्र 65 वर्ष है इन दिनों वे बिग बॉस के घर में बतौर कंटेस्टेंट रह रहे हैं। 

Web Title: bigg boss ke ghar mein anoop jalota ko lekar hua bada khulaasa ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया