पीएम मोदी के जन्मदिन पर वरिष्ठ नेता ने बीजेपी से दिया इस्तीफा, इस पार्टी का थामा दामन


RAGHVENDRA CHAURASIA 17/09/2018 10:45:47
477 Views

Chandigarh. पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने पार्टी से सोमवार को इस्तीफा दे दिया है। बीजेपीे नेता इस्तीफा देने के बाद पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने गरीबों के लिए कुछ नहीं किया और प्रदेश में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान भी विफल रहा। इस सरकार के दौरान महिलाओं व बेटियों पर अपराध बढ़ गया है।

Pm Modi Ke Janmdin Pr Azad Sing Taur Ne Bjp Se Diya Istipha

यह भी पढ़ें.ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  बीजेपी राज में बेटियां सुरक्षित नहीं

हरियाणा के झज्जर जिले के बहादुरगढ़ में भारतीय जनता पार्टी को करारा झटका लगा है। पूर्व राजदूत आजाद सिंह तूर ने सोमवार को प्रदेश अध्यक्ष को पत्र लिखकर अपना इस्तीफा भेज दिया है। आजाद सिंह तूर ने मीडिया से बात करते हुए बीजेपी से नाता तोड़ने का एलान किया। उन्होंने बताया कि मैंने प्रदेश अध्यक्ष को अपना इस्तीफा भेज दिया है। आजाद सिंह ने कहा कि ​बीजेपी राज में सिर्फ वादे हो रहे थे मगर जमीन पर कोई काम नहीं हो रहा था। उन्होंने कहा कि बीजेपी बेटियों की बात करती है, मगर सच तो यह है कि इस सरकार में बेटियों पर अत्याचार ज्यादा हो रहा है। 

Pm Modi Ke Janmdin Pr Azad Sing Taur Ne Bjp Se Diya Istipha

  नो​टबंदी पर सवाल उठाए

मीडिया से बात करते हुए आजाद सिंह ने कहा कि मोदी ने क्या समझकर नोटबंदी की थी। उन्होंने कहा कि नोटबंदी की वजह से आज देश कई साल पीछे पहुंच गया है। इसके साथ ही नोटबंदी से देश के हजारों परिवार बेहाल हो गए, लाखों युवाओं की नौकरी चली गई और अर्थव्यवस्था को भारी छति पहुंची है। आजाद ने कहा कि इसलिए हम बीजेपी छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकारिणी में कई बार गरीबों और महिलाओं के लिए काम करने का मुद्दा उठाये थे, मगर उस पर पार्टी चर्चा ही नहीं करती। 

  मायावती के साथ मिलकर बीजेपी को हराएंगे

आजाद सिंह तूर भारतीय जनता पार्टी छोड़ने के बाद अभय चौटाला की पार्टी इनेलो में शामिल हो गए है। इनेलो में शामिल होने के बाद बोले कि आगामी चुनाव में मायावती की पार्टी बसपा के साथ मिलकर हम लोगों की जीत होगी वहीं बीजेपी को हराएंगे। 

यह भी पढ़ें..मायावती ने चल दिया बड़ा दांव, लोकसभा चुनाव से पहले इस बड़े नेता को बीएसपी में शामिल होने का दिया आॅफर

रोचक जानकारी: पीएम मोदी का जन्म

पीएम मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को गुजरात में हुआ था

Web Title: Pm Modi Ke Janmdin Pr Azad Sing Taur Ne Bjp Se Diya Istipha ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया