मुख्य समाचार
 

को-स्टार को लिप लॉक कर चर्चे में आई थी ये एक्ट्रेस, एशिया की हॉट हीरोइन लिस्ट में है शामिल


NAZO ALI SHEIKH 17/09/2018 13:30:52
858 Views

Mumbai. टीवी सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' फेम निया शर्मा दीपिका पादुकोण को पीछे करते हुए आज एशिया की सबसे हॉट एक्ट्रेस में शामिल हैं। रेड कार्पेट पर अपनी हॉट ड्रेसेज को लेकर अक्सर चर्चे में रहती हैं। आज निया शर्मा का 28वां जन्मदिन है उनके जन्मदिन पर आपको बताते हैं उनके बारे में कुछ खास बातें। 

यह  भी पढ़ें... बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा का 37 साल छोटी लड़की से अफेयर के बाद हुआ एक और खुलासा...

co-staar ko lip lock kar charche mein aaee thee ye actress

  फेमस सीरियल

निया ने छोटे पर्दे पर टीवी शो 'काली' से अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन निया को पहचान सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'जमाई राजा' से मिली इसके बाद खतरों के खिलाड़ी में नजर आईं थीं।

  एजुकेशन

दिल्ली में जन्म लेने वाली निया ने मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन किया है और उनका असली नाम नेहा शर्मा है। निया सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो अपने ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चे में रहती हैं। कई बार अपने फोटोज और वीडियो की वजह से वो ट्रोल भी हो चुकी हैं। 

यह भी पढ़ें... सलमान के बारे में 10 रोचक बातें

co-staar ko lip lock kar charche mein aaee thee ye actress

  जीता सेक्सी महिला का खिताब

निया अपनी हॉट तस्वीरों और जबरदस्त फैन फॉलोइंग के दम पर 2017 में दीपिका जैसी एक्ट्रेस को पछाड़ते हुए एशिया की दूसरी सबसे सेक्सीएस्ट वूमेन का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। निया ने एक वेब सीरीज ट्विस्टेड के लिए एक अपनी को-स्टार ईशा शर्मा के साथ लिप लॉक करती नजर आईं थीं। इस सीन ने सोशल मीडिया पर खूब सनसनी फैलाई थी। 

रोचक जानकारी- निया शर्मा

निया शर्मा पर एपिसोड के 1 लाख रु. फीस लेती हैं

 

Web Title: co-staar ko lip lock kar charche mein aaee thee ye actress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया