स्कूल के कर्मचारी की घिनौनी करतूत, 4 साल की मासूम से दरिंदगी


SHUBHENDU SHUKLA 17/09/2018 19:21:36
406 Views

Lucknow. स्कूलों में नाबालिग बच्चियों के साथ उत्पीड़न रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन मासूम बच्चियों से रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। हैदराबाद स्थित इंटरनेशनल स्कूल में यूकेजी की छात्रा के साथ कर्मचारी ने रेप की वारदात को अंजाम दे डाला। आरोपी कर्मचारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी स्कूल में प्राइमरी सेक्शन की देखरेख करने के साथ ही हाउस कीपिंग की जिम्मेदारी भी संभालता था। 

 

Rap from a 4 year old girl at Hyderabad-based International School
प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें...को-स्टार को लिप लॉक कर चर्चे में आई थी ये एक्ट्रेस, एशिया की हॉट हीरोइन लिस्ट में है शामिल

  क्या है मामला

हैदराबाद के इंटरनेशनल स्कूल में यूकेजी की छात्रा से आरोपी कर्मचारी ने दरिंदगी की। जब मासूम घर पहुंची तो परिजनों ने देखा कि प्राइवेट पार्ट से ब्लड आ रहा है। इसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया। परिजनों ने पुलिस को शिकायत में बताया कि चॉकलेट देने के बहाने आरोपी ने बच्ची के साथ गंदा काम किया। बच्ची को उपचार के लिए निलोफर अस्पताल में एडमिट करया गया। यहां मासूम का इलाज चल रहा है।

Rap from a 4 year old girl at Hyderabad-based International School
प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें...ढ़ोंगी बाबा की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने कराया पोटेंसी टेस्ट

  क्या कहती है पुलिस 

पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपी अविवाहित है। वह स्कूल में पर्यवक्षेक के रूप में तैनात है। मामले को लेकर लोगों ने विरोध प्रदर्शन भी किया। आरोपी के खिलाफ सख्त र्कारवाई करने की मांग की है।

रोचक जानकारी- रेप मामले में धारा 376 के तहत केस दर्ज होता है।

Web Title: Rap from a 4 year old girl at Hyderabad-based International School ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया