मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

सीटों के बंटवारे को लेकर कांग्रेस की बसपा सुप्रीमो को खरी-खरी 


GAURAV SHUKLA 18/09/2018 09:42:59
1990 Views

Lucknow. चुनाव के नजदीक आने के साथ ही यूपी के गठबंधन को लेकर तस्वीर फिलहाल धुंधली होती दिखाई दे रही है। बसपा सुप्रीमो के हालिया बयान के बाद तो इस गठबंधन को लेकर और भी सवाल खड़े हो गये हैं। मायावती के सीट वाले बयान पर यूपी कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी राजीव बख्शी ने कहा कि बसपा को याद रखना चाहिए कि कांग्रेस न सिर्फ राष्ट्रीय पार्टी है बल्कि सबसे बड़ा राजनीतिक संगठन भी है। बसपा को याद रखना चाहिए कि वर्तमान में उनका लोकसभा में कोई भी सांसद नहीं है जबकि कांग्रेस के इस समय भी 44 सांसद है। इसलिए इन सभी चीजों को ध्यान में रखकर ही सीटों को लेकर कोई दावा करना चाहिए। 

Seeto ke batware par congress ki baspa supremo ko khari khari
गौरतलब है कि रविवार को बसपा प्रमुख मायावती ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा था कि हमारी पार्टी गठबंधन के खिलाफ है, लेकिन मैं साफ कर देना चाहती हूं कि जब तक हमें सम्मानजनक सीटें नहीं मिलती है तब तक हम गठबंधन में शामिल नहीं होगें। इसी के उन्होंने यह भी दावा किया था कि अगर सब कुछ ठीक नहीं रहा तो हम अकेले चुनाव लड़ने के तैयार हैं। 

यह भी पढ़ें... ​​​​आरक्षण के नाम पर राजनीति, बड़े गृह युद्ध की तैयार होती पृष्ठभूमि
आपको बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव से पहले ही कुछ महीनों में मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव होने वाले हैं। जिसमें कांग्रेस बसपा के साथ ही मिलकर बीजेपी को हराने की तैयारी में है। 

Seeto ke batware par congress ki baspa supremo ko khari khari

रोचक जानकारी : 

मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने बीएसपी को 26 सीटें देने का फैसला किया था जबकि 204 सीटों पर वह खुद अपने प्रत्याशी उतारेगी.

Web Title: Seeto ke batware par congress ki baspa supremo ko khari khari ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया