मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

3 साल से इस एक्टर को डेट कर रहीं नायरा की सास, जल्द लेगी 7 फेरे


DEEPSHIKHA JAISWAL 18/09/2018 15:51:40
1103 Views

Mumbai. टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता हैकी एक्ट्रेस पारुल चौहान बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर के साथ लेंगी सात फेरे। ये रिश्ता क्या कहलाता हैमें पारुल चौहान ने कार्तिक की मां सुवर्णा की भूमिका में नजर आईं हैं। उन्होंने बताया कि हम दोनों इस साल 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगें।

teen saal se es actor ko date kar rahi nayra ki sas jald legi saath fere

यह भी पढ़ें...ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

पारुल लंबे समय से चिराग के साथ रिलेशनशिप में हैं। चिराग भी पेशे से एक्टर ही हैं। शादी की तैयारियों के बारे में पारुल ने बताया कि अब तक वेन्यू फाइनल नहीं किया गया है। उन्होंने कहा- मैं लखीमपुर खीरी की रहने वाली हूं, इसलिए अपनी शादी से जुड़ी कई रस्में मेरे होम टाउन में होंगी।

कार्तिक की मां क्र रहीं शादी

चिराग के बारे में पारुल ने कहा, ” वह मुझे आस-पास के लोगों से काफी अलग नजर आते हैं। हम दोनों आजकल की तरह रिलेशन में नहीं थे। हां साथ काफी पीना, मिलना-जुलना डेटिंग करना तीन सालों से जारी है।

पारुल ने बताया, “मेरे फैसले से परिवार के सभी लोग बहुत खुश हैं। मेरी मां जब पहली बार चिराग से मिली थीं तो उन्होंने फौरन कहा था, इसे मैं अपना दामाद बनाना चाहती हूं।

पारुल को सबसे पहले

यह भी पढ़ें...बिग बॉस में आते ही दीपिका ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें पारुल को सबसे पहले पहचान टीवी शो विदाईसे मिली थी। इस शो में पारुल ने बहुत ही शानदार किरदार निभाया था।

रोचक जानकारी- नेहा कक्कड़ की एज

नेहा कक्कड़ की एज 30 वर्ष है उनका जन्म 6 जून 1988 में हुआ था।

 

Web Title: teen saal se es actor ko date kar rahi nayra ki sas jald legi saath fere ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया