मायावती के तेवर का अखिलेश ने दिया ऐसा जवाब, जीत लिया लोगों का दिल


SHUBHENDU SHUKLA 18/09/2018 16:14:01
4417 Views

Lucknow. लोकसभा के पहले तीन राज्यों छत्तीसगढ़, एमपी व राजस्थान में में चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों की रणनीति तेज हो गई है। लखनऊ पहुंचकर नए घर में प्रवेश करते ही मायावती ने बीजेपी पर हमला बोला था। साथ ही महागठबंधन को लेकर भी तीखा बयान दिया था। उनके तेवर को देख विरोधी पार्टियों में हड़कंप मचा हुआ है। बसपा सुप्रीमो ने गठबंधन को लेकर कहा कि सम्मान जनक सीटें मिलने पर ही कोई बात बनेगी। जो भी उनके भाई और भतीजे बन रहे हैं, वह राजनीतिक स्वार्थ के लिए। लेकिन मायावती के इस बयानों का जवाब देते हुए पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने लोगों का दिल जीत लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा को हराने के लिए वह दो कदम पीछे हटने को भी तैयार हैं।

Mayawat ke tevar ka akhilesh ne diya aisa javaab jeet liya logon ka dil

यह भी पढ़ें...को-स्टार को लिप लॉक कर चर्चे में आई थी ये एक्ट्रेस, एशिया की हॉट हीरोइन लिस्ट में है शामिल

  गठबंधन की बात

अखिलेश यादव ने बसपा से गठबंधन की बात दोहराई है। उनके इस बयान से जनता को एक बार फिर सपा-बसपा की दोस्ती को लेकर खुशी देखते बन रही है। आपको बता दें कि यूपी में सपा-बसपा ही ऐसी पार्टी है, जो बीजेपी को टक्कर दे सकती है। ऐसे में यदि दोनों पार्टियां एक होती हैं, तो लोकसभा चुनाव में बीजेपी की मुसीबतें बढ़ सकती है। 

Mayawat ke tevar ka akhilesh ne diya aisa javaab jeet liya logon ka dil

यह भी पढ़ें...मायावती की जोरदार एंट्री से बसपा में खुशी की लहर, यहां से बनेगा चुनावी चक्रव्यूह

  बसपा अकेले लड़ेगी चुनाव

आपको बता दें कि बसपा सुप्रीमो ने कहा था कि यदि उनको सम्मानजनक सीटें नहीं मिलती है, तो अकेले ही चुनाव लड़ेगी। गठबंधन में शामिल होने की उनकी यही शर्त है। लेकिन मायावती के बयानों का जवाब देते हुए अखिलेश ने यह स्पष्ट कर दिया है कि गठबंधन के रास्ते अभी खुले हैं। अखिलेश ने कहा कि देश की जनता अब बदलाव चाहती है। यूपी पर ही सभी की नजरें टिकी हुई है। जनता का निर्णय ही सर्वोच्च होगा। इसलिए बीजेपी डरी सहमी है। बीजेपी सरकार में देश को आर्थिक और सामाजिक क्षति तो हुई ही है, समाज को तोड़ने का भी काम किया गया। इस सरकार में गरीब लोगों को कुछ भी नहीं दियाा गया। मंहगाई के कारण गरीबों का जीना और भी मुश्किल हो गया है। 

रोचक जानकारी- पूर्व सीएम अखिलेश यादव की उम्र 45 वर्ष है।

Web Title: Mayawat ke tevar ka akhilesh ne diya aisa javaab jeet liya logon ka dil ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया