मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

बड़ी खबर: कमलनाथ का बड़ा बयान आया सामने, यह नेता बन सकता है मुख्यमंत्री 


RAGHVENDRA CHAURASIA 18/09/2018 18:20:17
805 Views

Bhopal. मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी बड़े -बड़े मुद्दे उठाकर बीजेपी को घेर रही है। कमलनाथ ने कहा कि इस बार कांग्रेस पार्टी बीजेपीे का सफाया कर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। एमपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने साक्षात्कार के दौरान कहा कि मैं मुख्यमंत्री नहीं बनूंगा। 

Kamalnath ka Bada Bayan yah Netha ban sakta Mukhyamantri

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  कमलनाथ ने मुख्यमंत्री पद से दावेदारी की खारिज

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के करीब अभी दो महीने बाकी है मगर इस समय प्रदेश में सियासी सरगर्मी का माहौल छाया हुआ है। एक निजी चैनल से साक्षात्कार में कमलनाथ ने कहा कि इस बार कांग्रेस की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। पत्रकारों के द्वारा पूछे जाने पर कमलनाथ ने कहा मुख्यमंत्री पद की दावेदारी से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिहं मुख्यमंत्री बनने की दौड़ में हैं।

  कांग्रेस में गुटबाजी नहीं

कांग्रेस नेता ने गुटबाजी के सवाल पर कहा कि मेरे पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरा गुट नहीं है। इसके साथ ही सिंधिया को मजबूत नेता बताया। कमलनाथ ने कहा कि सिंधिया की कई क्षेत्रों में पकड़ है। ​कांग्रेस हाईकमान जिसे चाहेगा वहीं मुख्यमंत्री बनेगा।

Kamalnath ka Bada Bayan yah Netha ban sakta Mukhyamantri

  कमलनाथ ने दिग्विजय सिंह की जमकर की तारीफ

कमलनाथ ने साक्षात्कार के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की जमकर तारीफ की। कमलनाथ ने कहा कि पूर्व सीएम दिग्विजय से किसी प्रकार का तनाव नहीं है। बीजेपी वाले सिर्फ पार्टी में बिखराव कराने के लिए इस तरह का आरोप लगाते हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि दिग्विजय ​ने हमेशा गरीबों व समाज में शोषित लोगों के लिए काम किया है। दिग्विजय सिंह ने अपने शास​नकाल में जनता के लिए कई लाभकारी योजना बनाई।

यह भी पढ़ें..आर्थिक तंगी से परेशान पाकिस्तान के पीएम ने उठाया बड़ा कदम,पीएम आवास की 70 कारों को बेचा

रोचक जानकारी: कांग्रेस की स्थापना
कांग्रेस की स्थापना 28 दिसंबर 1885 में हुई थी

 

 

 

 

Web Title: Kamalnath ka Bada Bayan yah Netha ban sakta Mukhyamantri ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया