मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

भोपाल के बाद उदयपुर में गरजेंगे राहुल,दो लाख लोगों के शामिल होने की आशंका


RAGHVENDRA CHAURASIA 18/09/2018 19:42:18
361 Views

Jaipur. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में संकल्प रैली के बाद उदयपुर के संभाग में 20 सितंबर को विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। उदयपुर की चुनावी रैली को देखते हुए कांग्रेस ने तैयारियां तेज कर दी है। 

Bhopal Ke Baad Udayapur men Garjenge Rahul, Do Lakh logon Ke Shamil Hone Ki Aashanka

यह भी पढ़ें...ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  एक महीने में दूसरी बार राजस्थान दौरे पर 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक महीने में दूसरी बार राजस्थान दौरे पर रहेंगे। ​इसी महीने 11 अगस्त को जयपुर में रोड शो किया था। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने सोमवार को डूंगरपुर जिले में राष्ट्रीय सचिव विवेक बंसल और नेता प्रतिपक्ष रामेशवर डूडी में थे। सचिन पायलट ने सैकड़ों नेताओं के साथ सागवाड़ा भीखा कॉलेज मैदान में प्रस्तावित संकल्प रैली का निरीक्षण किया। इसके बाद सचिन ने एक होटल में राहुल गांधी की तैयारियों की समीक्षा बैठक की। 

Bhopal Ke Baad Udayapur men Garjenge Rahul, Do Lakh logon Ke Shamil Hone Ki Aashanka

  पायलट ने जिलाध्यक्षों को दिया टारगेट

राहुल की उदयपुर रैली को सफल बनाने के लिए सचिन पायलट ने डूंगरपुर,बांसवाड़ा,प्रतापगढ़,और उदयपुर जिलों के जिलाध्यक्षों को भीड़ जुटाने का लक्ष्य निर्धारित किया है। कांग्रेस ने राहुल की रैली में दो लाख से अधिक लोगों की भीड़ जुटाने दावा किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की भीड़ देखकर भाजपाईयों के होश उड़ जाएंगे। 

 

यह भी पढ़ें...कांग्रेस को बड़ा झटका, नए अध्यक्ष के लिए इस चेहरे को मिल रहा समर्थन

रोचक जानकारी: ​राहुल गांधी का जन्म कब हुआ था

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्म 19 जून 1973 को हुआ था

 

 

Web Title: Bhopal Ke Baad Udayapur men Garjenge Rahul, Do Lakh logon Ke Shamil Hone Ki Aashanka ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया