मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

सब्जी व्यापारी को रंजिशन मारी गोली, हालत गम्भीर


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 18/09/2018 21:15:26
234 Views

सब्जी व्यापारी को रंजिशन मारी गोली, हालत गम्भीर

झांसी। एक सब्जी व्यापारी को कुछ लोगों ने घर से मण्डी आते समय रास्ते में गोली मार दी जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गम्भीर हालत में पड़े युवक को मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया।   
नवाबाद थाना क्षेत्रांतर्गत पुरानी रंजिश के चलते एक सब्जी व्यापारी को गोली मार दी गई। घायल व्यापारी को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घायल इमरान के भाई ईशान ने बताया कि दोनों भाई मंगलवार की सुबह मंडी के लिए जा रहे थे तभी रास्ते में 4 लोगों ने इमरान पर फायर कर दिया। जिससे इमरान के हाथ में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। ईशान घबराता हुआ घर पर गया और इसकी सूचना अपने परिवार वालों को दी। मौके पर पहुंचकर परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और घायल इमरान को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां इमरान की हालत गम्भीर बनी हुई है। तड़के मंगलवार को हुई इस घटना के बारे में सीओ सिटी जितेंद्र परिहार ने बताया कि तहरीर मिल चुकी है। मामला पुरानी रंजिश का है। पीड़ित परिवार की ओर से दी गई शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर निष्पक्ष जांच की जाएगी।

Rajishan shot to vegetable trader, serious condition

Web Title: Rajishan shot to vegetable trader, serious condition ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया