बड़ी खबर: एनटीपीसी ऊंचाहार में लगी आग,लाखों रुपये का लगा चूना


RAGHVENDRA CHAURASIA 19/09/2018 14:21:47
697 Views

Lucknow. एनटीपीसी ऊंचाहार में बुधवार सुबह अचानक आग लग गई। जिससे अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की कई गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। फिलहाल आगजनी से कोई हताहत की खबर नहीं आई है। वहीं आग लगने से लाखों रुपये के केबल जलकर राख हो गए। 

NTPC Uchahar Me Lagi Aag,Lakhon Rupaye Ka Nuksaan

यह भी पढ़ें...ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  शार्ट शर्किट से लगी आग

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के ऊंचाहार एनटीपीसी में सुबह 8 बजे के करीब 6 नंबर यूनिट में  लगी एक मोटर से धुआं निकलता देख कर्मचारियों दमकल विभाग को फोन किया। कुछ देर के बाद आग ने भीषण रुप ले लिया। बताया जा रहा है कि यूनिट में धुआं ज्यादा भर जाने से सभी कर्मचारियों को बाहर निकाला गया। वहीं दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फिलहाल इस हादसे में जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है। 

NTPC Uchahar Me Lagi Aag,Lakhon Rupaye Ka Nuksaan

  मरम्मत का कार्य शुरु

एनटीपीसी में आग लगने से लाखों रुपये के केबल जलने की खबर से अधिकारी पल्ला झाड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह पहले से ही जले थे। एनटीपीसी प्रशासन ने कहा कि ​यूनिट में मरम्मत का काम शुरु हो गया है जल्द ही पूरा हो जाएगा। एनटीपीसी प्रशासन ने कहा आज की आगजनी हादसे में किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है।

आपको बता दें कि पिछले वर्ष ब्वायलर फटने से तकरीबन 45 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 100 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे।

यह भी पढ़ें...पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भारत पाक का मैच देखने जा सकते हैं दुबई

 

 

Web Title: NTPC Uchahar Me Lagi Aag,Lakhon Rupaye Ka Nuksaan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया