मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

IND Vs PAK : आखिर क्यों ? मैच से पहले सोशल मीडिया से आउट हुईं सानिया


SUJEET KUMAR 19/09/2018 14:51:32
381 Views

New Delhi. एशिया कप 2018 में बुधवार (19 सितंबर) को भारत अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से भिड़ेगी। भारत और पाक के इस मैच से पहले सोशल मीडिया पर लोगों ने भारत और पाकिस्तान को लेकर कमेंट करने शुरू कर दिए हैं। वहीं भारत की स्‍टार टेनिस खिलाड़ी और पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्‍नी सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया से कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया है। 

IND Vs PAK Asia cup 2018 sania mirza Logout twitter account
सानिया ने अपने ट्विटर अकाउंट को कुछ समय के लिए लॉग आउट कर दिया है। बीती रात को ट्विटर अकाउंट लॉग आउट करने से पहले सानिया ने ट्वीट कर कहा है, भारत और पाकिस्‍तान के बीच मैच शुरू होने में अब 24 घंटे से भी कम का समय बचा है। ऐसे में कुछ दिन के लिए सोशल मीडिया से साइन आउट होना ही सही रहेगा, क्‍योंकि यहां पर बकवास करने वालों की एक संख्‍या अच्‍छे खासे इंसान को भी बीमार कर सकती है। चलो एक गर्भवती महिला को तो अकेले रहने दो, लेकिन याद रखो कि यह सिर्फ एक क्रिकेट मैच है।

Soo less than 24hrs to go for this match,safe to sign out of social media for a few days since the amount of nonsense thts gonna b said here can make a ‘regular’ person sick ,let alone a pregnant one🙄Later guys!Knock yourselves out!BUT remember-ITS ONLY A CRICKET MATCH! Toodles!

— Sania Mirza (@MirzaSania) September 18, 2018

बता दें कि पिछले म‍हीने पाकिस्‍तान को स्‍वतंत्रता दिवस की बधाई देने पर भी सानिया लोगों के निशाने पर आई थी।

 

Web Title: IND Vs PAK Asia cup 2018 sania mirza Logout twitter account ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया